scriptEducation: AKTU में परीक्षा फॉर्म भरने और शुल्क जमा करने की तिथि 25 मई तक बढ़ी | AKTU exam date extended till 25 May | Patrika News
लखनऊ

Education: AKTU में परीक्षा फॉर्म भरने और शुल्क जमा करने की तिथि 25 मई तक बढ़ी

लखनऊ में डॉ. एपीजे अब्दुल कलाम प्राविधिक विश्वविद्यालय के सत्र 2023-24 के परीक्षा फॉर्म भरने और शुल्क जमा करने की तारीख को बढ़ा कर 25 मई कर दी गई हैं। ताकि सभी विद्यार्थी समय से फार्म को भर ले।

लखनऊMay 23, 2024 / 10:51 am

Ritesh Singh

AKTU exam date

AKTU exam date

डॉ. एपीजे अब्दुल कलाम प्राविधिक विश्वविद्यालय के सत्र 2023-24 की सम सेमेस्टर परीक्षा के पहले चरण की परीक्षा में शामिल होने के लिए परीक्षा फॉर्म भरने और परीक्षा शुल्क जमा करने की अंतिम तिथि बढ़ा दी गई है। परीक्षार्थी अब 25 मई तक परीक्षा फॉर्म और परीक्षा शुल्क जमा कर सकते हैं। पहले यह तिथि 22 मई थी। परीक्षाएं आठ जून से प्रस्तावित हैं।
यह भी पढ़ें

धूप जलाने लगी त्वचा, अस्पतालों में बढ़े सनबर्न के मरीज

कुलपति प्रो. जे.पी. पांडेय ने बताया कि छात्र हित को ध्यान में रखते हुए यह निर्णय लिया गया है। सत्र 2020-21 और 2021-22 के बैचलर ऑफ फार्मेसी के ऐसे छात्र, जिनके प्रथम एवं द्वितीय वर्ष के विषयों में कैरी ओवर होने के कारण परीक्षा परिणाम का स्टेटस एनपीटीवाई और एनपीएफवाई है, उन्हें शर्त के साथ सम सेमेस्टर परीक्षा में शामिल किया जाएगा। इन छात्रों का प्रथम और द्वितीय वर्ष का परीक्षा परिणाम बैकलॉग क्लीयर या पास होने पर ही आगामी परीक्षा परिणाम घोषित किया जाएगा। ये छात्र भी सम सेमेस्टर परीक्षा में शामिल होने के लिए 25 मई तक परीक्षा फॉर्म भरने के साथ शुल्क जमा कर सकते हैं।

Hindi News/ Lucknow / Education: AKTU में परीक्षा फॉर्म भरने और शुल्क जमा करने की तिथि 25 मई तक बढ़ी

ट्रेंडिंग वीडियो