scriptप्रेमिका से पूछा कितनी बार मिली हो उससे, जबाव सुनते ही जान से मार डाला | Asked girlfriend how many times have you met her, killed her as soon a | Patrika News
लखनऊ

प्रेमिका से पूछा कितनी बार मिली हो उससे, जबाव सुनते ही जान से मार डाला

कत्ल करके बोला प्रेमी मुझे उसे मार डालने का कोई अफसोस नहीं है। वह मेरी नहीं हुई तो और किसी की नहीं हो सकती। मै खुश हूं कि उसे मार डाला…।

लखनऊDec 10, 2023 / 10:12 am

Markandey Pandey

suhag_rat.jpg

मेरी नहीं हुई तो और किसी की नहीं हो सकती।

Love and murder: एक सनकी प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को ही बेरहमी से मार डाला। मामला पूर्वी यूपी के संतकबीर नगर के देवदाड़ गांव का है। यहां पर पिछले पांच दिसंबर को एक घर से एक युवती की लाश बरामद हुई थी। युवती छह दिनों से घर से गायब थी, जब उसकी लाश मिली तो पुलिस ने पहचान कराई। पोस्टमार्टम के बाद खुलासा हुआ कि युवती की गला घोंटकर हत्या कर दी गई है।
देवदाड़ गांव के रामभवन की 20 साल की बेटी सोनी 29 नवंबर की शाम को घर से निकली तो फिर लौटकर नहीं आई। उसकी गुमशुदगी की रिर्पोट 30 नवंबर को थाने में परिजनों ने दर्ज कराया। पुलिस ने सोनी के फोन पर जांच किया तो फोन बंद था और लोकेशन नहीं मिल पा रही थी। परिजनों से मिले जानकारी के आधार पर पुलिस ने प्रेम प्रसंग के एंगल से जांच पड़ताल शुरू कर दिया था।
लगभग एक हफ्ते बाद एक मकान से बदबू आनी शुरू हुई तो वहां से सोनी की लाश मिली। परिजनों ने बेटी की हत्या का आरोप गांव के ही सदानंद के बेटे शिशुपाल पर लगाया। शिशुपाल भी अपने घर से तभी से गायब था जब से सोनी गायब थी। पुलिस को शक हुआ तो शिशुपाल को पकडऩे की कोशिशे शुरू हो गई। 9 दिसंबर का मुखबिरों की सूचना पर शिशुपाल को पुलिस ने पकड़ लिया।
यह भी पढ़ें –

सर्दियों में दिल की बीमारी और हाई बीपी से रहना है दूर तो करें आयुर्वेद के यह उपाय

suhagrat_2.jpg
प्रेमी का कबूलनामा
हम दोनों लंबे समय से एक दूसरे को प्रेम करते थे। जब मुझे पता चला कि उसके घर वालों ने उसकी शादी तय कर दी है तो मेरा खून खौल उठा। मैने उसको मिलने के लिए बुलाया। उसने मिलकर मुझे सारी बात बताई। मैने उससे पूछा कि जिससे शादी हो रही है, उससे कितनी बार मिली हो। इसके बाद उसने जो बताया तो मेरा खून खौल उठा और मैने उसे मार डाला…।

Hindi News/ Lucknow / प्रेमिका से पूछा कितनी बार मिली हो उससे, जबाव सुनते ही जान से मार डाला

ट्रेंडिंग वीडियो