scriptचुनाव नतीजों से पहले अयोध्या राम मंदिर के मुख्य पुजारी ने की भविष्यवाणी, पीएम मोदी को लेकर कही बड़ी बात | ayodhya ram mandir Acharya Satyendra Das prediction loksabha election 2024 result pm modi | Patrika News
लखनऊ

चुनाव नतीजों से पहले अयोध्या राम मंदिर के मुख्य पुजारी ने की भविष्यवाणी, पीएम मोदी को लेकर कही बड़ी बात

लोकसभा चुनाव 2024 के नतीजे आने से पहले अयोध्या के राम मंदिर के मुख्य पुजारी आचार्य सत्येंद्र दास ने भी भविष्यवाणी की है। उन्होंने पीएम मोदी के बारे में भी बात की है, आइए जानते हैं।

लखनऊJun 03, 2024 / 01:47 pm

Gausiya Bano

Acharya Satyendra Das

आचार्य सत्येंद्र दास ने कर डाली ये भविष्यवाणी

लोकसभा चुनाव 2024 के नतीजे आने से पहले एग्जिट पोल से लेकर सट्टा बाजार तक अपनी-अपनी भविष्यवाणी कर रहे हैं। इस बीच अयोध्या के राम मंदिर के मुख्य पुजारी आचार्य सत्येंद्र दास ने भी लोकसभा चुनाव को लेकर भविष्यवाणी की है। इसके साथ ही उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी को लेकर भी बड़ी बात कही है। आइए जानते हैं कि आचार्य सत्येंद्र दास ने क्या-क्या कहा है।
चुनाव नतीजे से पहले आचार्य सत्येंद्र दास ने कहा, “मैंने भविष्यवाणी की है कि नरेंद्र मोदी अब तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री बनेंगे। पीएम नरेंद्र मोदी पर रामलला की विशेष कृपा और आशीर्वाद है। इस साल भी उन्हें चुनाव में जीत मिलेगी और वह प्रधानमंत्री के रूप में शपथ ग्रहण करेंगे। वह अपना संकल्प पूरा करेंगे।”

यह भी पढ़ें

क्या होता है एग्जिट पोल? जानें 2019 में कितने सटीक साबित हुए थे इसके अनुमान

बता दें कि 4 जून को चुनाव नतीजे आने से पहले कई न्यूज चैनल के एग्जिट पोल सामने आए हैं। इनमें एक बार फिर सत्ता में NDA प्रचंड जीत के साथ सरकार बनाने का अनुमान लगाया गया है।

Hindi News/ Lucknow / चुनाव नतीजों से पहले अयोध्या राम मंदिर के मुख्य पुजारी ने की भविष्यवाणी, पीएम मोदी को लेकर कही बड़ी बात

ट्रेंडिंग वीडियो