scriptआजम खान के विवादित बयान पर लोकसभा में हंगामा, पीछे बैठे मुस्कराते रहे अखिलेश यादव, फिर दिया बड़ा बयान | Azam Khan Controversial statement in lok sabha in presence of Akhilesh | Patrika News
लखनऊ

आजम खान के विवादित बयान पर लोकसभा में हंगामा, पीछे बैठे मुस्कराते रहे अखिलेश यादव, फिर दिया बड़ा बयान

– अखिलेश यादव ने आजम के विवादित बयान का किया बचाव- लोकसभा में तीन तलाक बिल पर हो रही थी चर्चा – भाजपा सांसद रमा देवी के लेकर आजम खान ने दिया विवादित बयान- अखिलेश यादव ने किया बचाव, भाजपाइयों ने कहा माफी मांगें आजम खान

लखनऊJul 25, 2019 / 04:28 pm

Hariom Dwivedi

Azam Khan Controversial statement

आजम खान के विवादित बयान पर लोकसभा में हंगामा, पीछे बैठे मुस्कराते रहे अखिलेश यादव

लखनऊ. विवादों से आजम खान का चोली-दामन का साथ है। गुरुवार को लोकसभा में उन्होंने ऐसा कुछ बोल दिया, जिससे सदन के अंंदर ही नहीं बाहर भी हंगामा मच गया। लोकसभा में तीन तलाक बिल पर चर्चा के दौरान रामपुर से समाजवादी पार्टी के सांसद आजम खान ने शायराना अंदाज में अपनी बात शुरू की। ‘तू इधर-उधर की न बात कर…’ डिप्टी स्पीकर रमा देवी ने उन्हें टोका तो उन्होंने कुछ ऐसा कह दिया कि भाजपाइयों ने विरोध शुरू कर दिया। इस दौरान समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव आजम खान के ठीक पीछे बैठे मुस्करा रहे थे। एक भार आजम ने उनकी तरफ देखा भी। आजम खान का बयान सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।
लोकसभा में शिवहर (बिहार) से सांसद रमा देवी बतौर पीठासीन अधिकारी स्पीकर की कुर्सी पर बैठी थीं। उनकी ओर देखते हुए आजम ने कहा कि आप मुझे इतनी अच्छी लगती हैं कि मेरा मन करता है आपकी आंखों में आंखें डाले रहूं। बयान पर स्पीकर ओम बिरला और डिप्टी स्पीकर रमा देवी ने आपत्ति जताई। कहा कि यह असंसदीय भाषा है। मर्यादा में रहकर ही आपको बात करनी चाहिए। भाजपाइयों ने कहा कि बयान के लिए आजम खान को तुरंत माफी मांगनी चाहिए। डिप्टी स्पीकर के विरोध पर आजम खान ने रमा देवी को अपनी प्यारी बहन बताया। लेकिन, माफी मांगने की बात पर वह यह कहकर सदन से बाहर चले गए कि मुझे बेइज्जती सहकर यहां बात नहीं रखनी।
https://twitter.com/ANI/status/1154330654873702400?ref_src=twsrc%5Etfw
आजम के बयान का अखिलेश ने किया बचाव
आजम खान के बयान का बचाव करते हुए सपा प्रमुख व आजमगढ़ से सांसद अखिलेश यादव ने कहा कि अगर भाषा असंसदीय है तो रिकॉर्ड में न रखें, लेकिन मुझे नहीं लगता कि उन्होंने कुछ भी गलत भावना से कहा। भाजपा सांसदों की तरफ इशारा करते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि इनसे ज्यादा कोई और बद्तमीज नहीं हो सकता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो