scriptप्रयागराज हत्याकांड: विधानसभा में CM योगी का अखिलेश पर वार- सदाकत के साथ फोटो से आप मुकर नहीं सकते | CM Yogi Adityanath on Akhilesh Yadav Sadakat photo Umesh pal hatyakand | Patrika News

प्रयागराज हत्याकांड: विधानसभा में CM योगी का अखिलेश पर वार- सदाकत के साथ फोटो से आप मुकर नहीं सकते

locationलखनऊPublished: Mar 01, 2023 05:13:54 pm

Submitted by:

Rizwan Pundeer

Yogi Adityanath ने सोशल मीडिया पर वायरल अखिलेश यादव और सदाकत खान की एक तस्‍वीर का सदन में जिक्र किया है।

sadfg.jpg

विधानसभा में CM योगी (बायें), सदाकत के साथ तस्वीर में अखिलेश यादव(लाल टोपी में)

विधानसभा में बजट पर चर्चा का जवाब देते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अखिलेश यादव को घेरा है। अखिलेश यादव की प्रयागराज हत्याकांड के आरोपी के साथ फोटो को लेकर सीएम ने उनसे जवाब मांगा है।

‘आपने पेशेवर अपराधियों को संरक्षण दिया’
सीएम योगी ने विधानसभा में कहा, ”प्रयागराज की पूरी घटना का साजिशकर्ता की फोटो वायरल हो रही है। आप कह रहे हैं कि सब फोटो खिंचा लेते हैं। ये कहकर आप बच नहीं सकते हैं। आप साथ खड़े हैं और साथ मिला रहे हैं। इससे आप मुकर नहीं सकते हैं।”
सीएम योगी ने अखिलेश यादव पर हमला बोलते हुए कहा, “आप पेशेवर अपराधियों को संरक्षण देंगे। उनको शह देंगे और फिर कहेंगे कि हम इनको नहीं जानते तो ये नहीं चलेगा। मैं पछता हूं कि राजूपाल की हत्या के समय ये पेशेवर किसके संरक्षण में थे। किसने इनको एमपी और एमएलए बनाया?”

यह भी पढ़ें

प्रयागराज मर्डर वीडियो: क्या लापरवाही ने ली उमेश पाल की जान?


अखिलेश यादव के साथ वायरल हुआ है फोटो
प्रयागराज के उमेश पाल मर्डर में साजिशकर्ता बताए जा रहे सदाकत खान की अखिलेश यादव के साथ एक तस्‍वीर बहुत वायरल हो रही है। फोटो को लेकर भाजपा अखिलेश यादव को घेर रही है। दूसरी ओर अखिलेश इसे एक आम तस्वीर बता रहे हैं, जैसे किसी भी नेता के साथ खिंचाई जाती है।

ट्रेंडिंग वीडियो