scriptबैन हटने के बाद सीएम योगी ने की ताबड़तोड़ रैलियां, यूं साधा आजम खां व राहुल गांधी पर निशाना | CM Yogi big statement in five rallies in uttar pradesh | Patrika News

बैन हटने के बाद सीएम योगी ने की ताबड़तोड़ रैलियां, यूं साधा आजम खां व राहुल गांधी पर निशाना

locationलखनऊPublished: Apr 21, 2019 06:32:10 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

तीन दिन तक लगे बैन के बाद सीएम योगी के अंदर का ज्वालामुखी फंट कर बाहर आ रहा है।

CM Yogi

CM Yogi

लखनऊ. तीन दिन तक लगे बैन के हटने के बाद सीएम योगी यूपी में लगातार ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे हैं। शुक्रवार से वे जगह-जगह तूफानी रैलियां कर विपक्श पर जमकर निशाना साध रहे हैं।बैन के दौरान मौन रहकर भी जहां उन्होंने सुर्खियां बटोरी, तो अब वे जिलों में जा-जाकर पार्टी का प्रचार कर लोगों तक पार्टी का संदेश पहुंचा रहे हैं।एक-एक दिन में वह तीन से पांच रैलियां कर रहे हैं।शनिवार को जहां उन्होंने फर्रुखाबाद व औरैया में रैलियां की, तो रविवार को उन्होंने पांच लोकसभा क्षेत्रों- रामपुर, लखीमपुर-खीरी, हरदोई, अकबरपुर, कानपुर देहात – में हुंकार भरी। रामपुर में उन्होंने सपा-बसपा गठबंधन के प्रतयाशी आजम खां को कलंक बताया तो लखीमपुर में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के दोहरे चरित्र के उजागर होने की बात कही। हरदोई में उनके निशाने पर सपा-बसपा रही। सीएम योगी ने कहा कि इनके शासनकाल में जो कार्य नामुमकिन थे, वो भाजपा की सरकार ने करके दिखाए हैं। उन्होंने कहा कि मोदी हैं तो मुमकिन है।
ये भी पढ़ें- सोनिया गांधी का नामांकन रद्द करने के मामले में हुई बड़ी माथापच्ची, अंत में लिया गया यह फैसला, कांग्रेस में हड़कंप

– रामपुर में सीएम योगी ने आजम खां को कलंक कहते हुए कहा कि आजम खान जैसे लोगों के लिए एंटी रोमियाे स्‍क्‍वायड बनाया गया है। रामपुर के कलंक को मिटाना है और कला की देवी काे जिताना है। कोई भी व्‍यक्ति अगर रामपुर के कलंक के साथ खड़ा होता है तो मानकर चलना है, हम भी अपराधी माने जाएंगे। हम न अपराधी हैं, न अपराधी के साथ खड़े होंगे और न मौन रहेंगे। इन्‍हें लोकतंत्र की ताकत का एहसास कराएंगे।
ये भी पढ़ें- 2019 चुनावः चढ़ा चुनावी खुमार, सजा बाजार, गायब खरीदार, लेकिन यह देख सब रह गए हैरान

– लखीमपुर में सीएम योगी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि लंबे समय से देश में राज करने वाली कांग्रेस का हाथ देशद्रोहियों के साथ हो चुका है। यह बात उनके घोषणा पत्र से ही साबित होती है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी हनुमान मंदिर में मत्था टेक कर केरल व कर्नाटक में जाते हैं तो अपने काफिले के वाहनों में चांद-सितारा बना हुआ हरा झंडा लगाते हैं। ऐसे व्यक्ति के दोहरे चरित्र को अब जनता समझ चुकी है।
– हरदोई में योगी के निशाना पर सपा-बसपा और कांग्रेस रही। उन्होंने आतंकवाद और पाकिस्तान पर भी हमला बोला।उन्होंने कहा कि पाकिस्तान भारत के अंदर घुसता था, भारत के सैनिकों के सिर काटकर लेकर चला जाता था, लेकिन आज देश के सैनिक आतंकवादियों को शरण देने वालों के घर में घुसकर आतंकवाद की कमर तोड़ रहे हैं। ये नरेंद्र मोदी की दृढ़ इच्छा शक्ति की वजह से हुआ है। वहीं कानपुर देहात व अकबरपर में भी वह विपक्ष पर जमकर हमलावर रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो