scriptऋषिकेश एम्स में भर्ती अपनी मां से मिलने पहुंचे सीएम योगी, डॉक्टरों से ली जानकारी, रुद्रप्रयाग हादसे के घायलों का जाना हाल | CM Yogi meet his mother admitted in Rishikesh AIIMS and Rudraprayag accident injured | Patrika News
लखनऊ

ऋषिकेश एम्स में भर्ती अपनी मां से मिलने पहुंचे सीएम योगी, डॉक्टरों से ली जानकारी, रुद्रप्रयाग हादसे के घायलों का जाना हाल

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज अपनी मां से मिलने ऋषिकेश एम्स में भर्ती पहुंचे, यहां पर उनकी मां का इलाज चल रहा है। सबसे पहले उन्होंने अपनी मां का हालचाल जाना। इसके बाद रुद्रप्रयाग सड़क हादसे में घायल लोगों से भी मुलाकात की।

लखनऊJun 16, 2024 / 08:49 pm

Anand Shukla

CM Yogi meet his mother admitted in Rishikesh AIIMS and Rudraprayag accident injured
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार को उत्तराखंड के ऋषिकेश एम्स पहुंचे। यहां उन्होंने सबसे पहले अपनी मां से मिलकर उनका हाल जाना और डॉक्टरों से उनके स्वास्थ्य की जानकारी ली। इसके बाद उन्होंने रुद्रप्रयाग हादसे में घायल हुए लोगों से भी मुलाकात कर उनके स्वास्थ्य के बारे में पूछा। सीएम योगी ने एम्स के चिकित्सकों को रुद्रप्रयाग हादसे के सभी घायलों का उचित उपचार करने के निर्देश दिए।
दरअसल, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की मां को कुछ दिन पहले आंखों में परेशानी हुई थी, इसके बाद उन्हें जांच के लिए ऋषिकेश एम्स लाया गया था। यहां डॉक्टरों ने उन्हें भर्ती किया और संबंधित टेस्ट किए। सीएम योगी आदित्यनाथ की मां के भर्ती होने के बाद स्वास्थ्य मंत्री धन सिंह रावत ने एम्स पहुंचकर उनसे मुलाकात की थी। इसके बाद रविवार को प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने सीएम योगी आदित्यनाथ की मां का हाल जाना और उनके स्वास्थ्य की जानकारी ली।

रुद्रप्रयाग हादसे में 14 लोगों की मौत

बता दें कि उत्तराखंड के रुद्रप्रयाग में शनिवार को तीर्थयात्रियों को लेकर जा रही एक बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई थी। हादसे में 14 लोगों के मारे जाने और 12 लोगों के घायल होने की खबर है। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शोकाकुल परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की है।
इसके साथ ही उन्होंने मुख्यमंत्री कार्यालय और राहत आयुक्त कार्यालय को रुद्रप्रयाग प्रशासन से संपर्क कर घायलों के समुचित उपचार और आवश्यक सुरक्षा सुनिश्चित कराने के निर्देश भी दिए थे। बता दें इस हादसे में जान गंवाने वाले पांच लोग उत्तर प्रदेश के रहने वाले थे। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर धामी ने दुर्घटना की जांच के आदेश दिए हैं।
गुरुग्राम से एक बस तुंगनाथ जा रही थी। इसमें 26 लोग सवार थे। शनिवार को रुद्रप्रयाग मुख्यालय के समीप रैतोली के पास बस हाईवे से करीब 200 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। इसके चलते 10 लोगों की मौके पर और चार की बाद में मौत हो गई थी।

Hindi News/ Lucknow / ऋषिकेश एम्स में भर्ती अपनी मां से मिलने पहुंचे सीएम योगी, डॉक्टरों से ली जानकारी, रुद्रप्रयाग हादसे के घायलों का जाना हाल

ट्रेंडिंग वीडियो