scriptCorona Curfew Updates कर सकेंगे खाना ऑर्डर swiggy और Zomato के साथ इन्हें मिली छूट | Corona Curfew Updates - Swiggy and Zomato to be exempted in lockdown | Patrika News
लखनऊ

Corona Curfew Updates कर सकेंगे खाना ऑर्डर swiggy और Zomato के साथ इन्हें मिली छूट

Corona Curfew Updates कोरोना कर्फ्यू में भी आर्डर कर सकेंगे मनचाहा खाना swiggy और Zomato के साथ आवश्यक वस्तुओं की आपूर्ति के लिए रात में भी रहेगी छूट

लखनऊMay 01, 2021 / 10:43 am

shivmani tyagi

Corona curfew2021:यूपी में शुक्रवार से मंगलवार तक होगी साप्ताहिक बंदी, पढ़िए पूरी खबर

Corona curfew2021:यूपी में शुक्रवार से मंगलवार तक होगी साप्ताहिक बंदी, पढ़िए पूरी खबर

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क. लखनऊ।
शनिवार-रविवार और सोमवार के लिए लगाए गए तीन दिन के कोरोना कर्फ्यू curfew में swiggy और Zomato जैसी ऑनलाइन खाना ऑर्डर लेने वाली कंपनियों को छूट मिली है। खाने-पीने की चीजों की होम डिलीवरी कराने वाली कंपनियां कर्फ्यू के दायरे में नहीं आएंगी। इनकी रसोईयां खुले सकेंगी और इनके कर्मचारी भी कोविड प्रोटोकॉल का पालन करते हुए होम डिलीवरी कर सकेंगे।
यह भी पढ़ें

एक साथ पांच प्लाज्मा डोनरों ने सात कोरोना मरीजों की बचाई जान

अपर मुख्य सचिव अवनीश कुमार अवस्थी की ओर से यह गाइडलाइन सभी जिलों को जारी की गई हैं। सभी जिलों के जिलाधिकारी और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षकों को भेजे गए इन निर्देशों Corona Curfew Guidelines में कहा गया है कि प्रदेश में होम डिलीवरी करने वाली कंपनियों जैसे स्वीगी और जोमेटो के साथ-साथ ऐसे रेस्टोरेंट के किचन यानी रसोईया खुली रहेंगी जो सरकारी विभागों के साथ-साथ केविड और नॉन कोविड रोगियों व डॉक्टरों के खानपान की सप्लाई ऑनलाइन आर्डर लेकर करते हैं। ऐसे सभी रसोइयों को छूट रहेगी आदेशों में साफ किया गया है कि शनिवार रविवार के सोमवार की बंदी और नाइट कर्फ्यू के दौरान आवश्यक वस्तुओं की डिलीवरी के लिए भी छूट दी जाएगी। इन सेवाओं की डिलीवरी के लिए आने जाने-वाले लोगों और वाहनों को छूट रहेगी।
यह भी पढ़ें

मुंबई से यूपी आने वालों के लिए रेलवे ने शुरू की समर स्पेशल ट्रेन, लॉकडाउन में इस समय पर चलेगी यह ट्रेन

यानी साफ है कि तीन दिन के कोरोना कर्फ्यू में आप आपकाे अपने घर से बाहर निकलने की जरूरत नहीं है। आप घर बैठे ही अपनी पसंद का खाना ऑर्डर कर सकेंगे। खाने-पीने का ऑनलाइन आर्डर लेने वाली कंपनियों और उनके कर्मचारियों को होम डिलीवरी की छूट रहेगी। यह कर्माचरी इन्ही गाइडलाइन का लाभ लेकर आप तक खाना पहुंचाते रहेंगे।

Home / Lucknow / Corona Curfew Updates कर सकेंगे खाना ऑर्डर swiggy और Zomato के साथ इन्हें मिली छूट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो