scriptDeputy CM Keshav Maurya at Agneepath Policing better with trend youth | अग्निपथ पर डिप्टी CM केशव मौर्य: Army ट्रेनिंग के बाद पुलिस को अच्छे जवान मिलेंगे' 10 % आरक्षण से ज्यादा मौका | Patrika News

अग्निपथ पर डिप्टी CM केशव मौर्य: Army ट्रेनिंग के बाद पुलिस को अच्छे जवान मिलेंगे' 10 % आरक्षण से ज्यादा मौका

देश भर में चल रहे प्रदर्शन रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं वही बिहार, यूपी, एमपी और तेलंगाना में ये प्रदर्शन हिंसक होते जा रहे हैं। जबकि भाजपा की प्रदेश सरकारें लगातार इस योजना को बेहतर बता रही हैं। लेकिन विपक्ष इस समय युवाओं के साथ सरकार का विरोध कर रहा है।

 

लखनऊ

Updated: June 18, 2022 02:03:21 pm

उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कुशल मार्गदर्शन में अग्निपथ योजना के अंतर्गत 4 साल पूरा करके देश में आगे भी सेवा करेंगे। 4 साल पूरा करने वाले अग्निवीरों के लिए गृहमंत्री अमित शाह ने CAPFS और Assam राइफल्स में होने वाली नियुक्तियों में 10% आरक्षित किया है। इस महत्वपूर्ण निर्णय से सभी युवाओं को बेहतर मौका मिलेगा। इससे युवाओं को सेना की ट्रेनिंग मिलेगी। जिससे हर परिवार में डिसिप्लिन आएगा। हर घर में रोजगार होगा।
Deputy CM Keshav Maurya on Agneepath Scheme
Deputy CM Keshav Maurya on Agneepath Scheme
युवाओं को जवानी में ही मिलेंगे लाखो रु

केशव मौर्य ने कहा कि इस योजना से युवाओं को जवानी में ही अच्छी सैलरी के साथ 4 साल में लाखो एक मुश्त मिलेंगे जिससे वो अपना खुद का व्यापार भी कर सकता है। इससे हर परिवार को रोजगार के साथ सम्मान भी मिलेगा। साथ ही उसे दूसरे क्षेत्रो में नौकरी का बड़ा अवसर भी मिलेगा।
आम आदमी पार्टी ने शुरू किया विरोध

उत्तर प्रदेश मध्य प्रदेश में आम आदमी पार्टी ने हर जिले में इस योजना के खिलाफ विरोध शुरू कर दिया है। आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कहा कि हमारी पार्टी हर जिला मुख्यलय में इस योजना का विरोध करेगी। हम युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ नहीं होने देंगे।
जबकि कॉंग्रेस ने भी इसका विरोध करना शुरू कर दिया है। वहीं अलीगढ़ में पुलिस की कई गाड़िया फूँक दी गई हैं। जबकि बलिया, प्रयागराज में भी लगातार प्रदर्शन जारी है।

यह भी पढे: भाजपा के CM और मंत्री अपने बच्चों को अग्निवीर बनाएं, सरकार युवाओं को जवानी में रिटायर कर रही

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान में 26 से फिर होगी झमाझम बारिश, यहां बरसेगी मेहरबुध ने रोहिणी नक्षत्र में किया प्रवेश, 4 राशि वालों के लिए धन और उन्नति मिलने के बने योगबुध जल्द अपनी स्वराशि मिथुन में करेंगे प्रवेश, जानें किन राशि वालों का होगा भाग्योदयपनीर, चिकन और मटन से भी महंगी बिक रही प्रोटीन से भरपूर ये सब्जी, बढ़ाती है इम्यूनिटीबेहद शार्प माइंड के होते हैं इन राशियों के बच्चे, सीखने की होती है अद्भुत क्षमतानोएडा में पूर्व IPS के घर इनकम टैक्स की छापेमारी, बेसमेंट में मिले 600 लॉकर से इतनी रकम बरामदझगड़ते हुए नहर पर पहुंचा परिवार, पहले पिता और उसके बाद बेटा नहर में कूदा3 हजार करोड़ रुपए से जबलपुर बनेगा महानगर, ये हो रही तैयारी

बड़ी खबरें

Maharashtra Political Crisis: शिंदे खेमे में विधायकों की संख्या सरकार बनाने लायक, फिर भी बीजेपी अभी तक खामोश?Maharashtra Political Crisis: सड़क पर शिवसैनिकों के उपद्रव का डर, हाई अलर्ट पर मुंबई समेत राज्य के सभी पुलिस थानेअमित शाह आज से दो दिन के गुजरात दौरे पर, केवडिया कार्यक्रम में शामिल होंगेअमरीकी सुप्रीम कोर्ट ने खत्म किया गर्भपात का अधिकार: बाइडेन बोले, ट्रंप द्वारा नियुक्त जज छीन रहे महिलाओं के फंडामेंटल राइटयूपी में नमाज के बाद उपद्रव मचाने वालों के घर पर चला बाबा का बुलडोजर, देखें वीडियोराशिफल 25 जून 2022: आज शनिदेव की कृपा से इन 4 राशि वालों को मिलेगा भाग्य का पूरा साथ, जानें अपनी राशि का हाल!Ben Stokes: वनडे-टेस्ट दोनों में 100 छक्के और 100 विकेट विकेट लेने वाले दुनिया के पहले क्रिकेटर2-3 जुलाई को हैदराबाद में BJP की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक, पास वालों को ही मिलेगी इंट्री, सुरक्षा के कड़े इंतजाम
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.