सपा नेता फाखिर सिद्दीकी कांग्रेस में शामिल, कहा- मुसलमान विरोधी है समाजवादी पार्टी

कांग्रेस में शामिल होने के बाद बोले फाखिर सिद्दीकी- मुसलमान और पिछड़ा विरोधी पार्टी है सपा

By: Hariom Dwivedi

Published: 05 Apr 2021, 06:15 PM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
लखनऊ. समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता व पूर्व राज्यमंत्री (आवास बन्धु) एवं सपा के लखनऊ महानगर अध्यक्ष रहे फाखिर सिद्दीकी सैकड़ों समर्थकों संग कांग्रेस में शामिल हो गये। इससे पहले बसपा के कई नेता भी कांग्रेस में शामिल हुए थे। यूपी कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू की मौजूदगी में सभी को पार्टी की सदस्यता दिलाई गई। इस मौके पर अजय कुमार लल्लू ने सभी का कांग्रेस पार्टी में स्वागत करते हुए कहा कि फाखिर सिद्दीकी के आने से न सिर्फ कांग्रेस मजबूत होगी वरन कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी का संदेश जन-जन तक पहुंचेगा।

कांग्रेस में शामिल होने के बाद पूर्व सपा नेता फाखिर सिद्दीकी ने समाजवादी पार्टी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि सपा मुसलमान और पिछड़ा विरोधी पार्टी है। मुसलमानों ने पार्टी को अपने खून से सींचा था, लेकिन आज हम सब हाशिये पर हैं। फाखिर सिद्दीकी वर्ष 2007 में लखनऊ पूर्व विधानसभा से प्रत्याशी थे। वर्ष 2012 में लखनऊ मध्य विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ चुके हैं। इतना ही नहीं वह समाजवादी पार्टी के पिछले 10 वर्षों से महानगर अध्यक्ष भी थे।

यह भी पढ़ें : बसपा के कई नेता सैकड़ों समर्थकों संग कांग्रेस में शामिल, लल्लू बोले- गरीब, कमजोर, वंचितों की लड़ाई लड़ रही कांग्रेस

Hariom Dwivedi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned