लखनऊ आ रही फ्लाइट का एक यात्री ने अचानक खोल दिया गेट, मचा हड़कंप, 170 यात्री थे सवार

हवाई सफर का दिल दहला देने वाला एक और मामला सामने आया है। 170 यात्रियों को लेकर गोएयर की फ्लाइट बंगलूरू से लखनऊ आ रही थी।

By: Abhishek Gupta

Updated: 27 Apr 2019, 05:22 PM IST

लखनऊ. हवाई सफर का दिल दहला देने वाला एक और मामला सामने आया है। 170 यात्रियों को लेकर गोएयर की फ्लाइट बंगलूरू से लखनऊ आ रही थी। विमान रनवे पर रफ्तार भर ही रहा था कि अचानक एक यात्री ने आपातकालीन खिड़की (इमरजेंसी विंडो) खोल दी, जिससे यात्रियों में हड़कंप मच गया। पायलट ने आनन-फानन में विमान को रोका, जिसके बाद यात्री को सुरक्षाबल ने हिरासत में लिया और उससे पूछताछ की।

ये भी पढ़ें- यहां दो दिन रहेगा सार्वजनिक अवकाश, जिलाधिकारी ने की घोषणा

यह था मामला-

गुरुवार को गो एयर की फ्लाइट संख्या जी8-805 सुबह 8.20 पर बंगलूरू एयरपोर्ट से लखनऊ के लिए उड़ान भरने के लिए तैयार थी। विमान रनवे पर था तभी फ्लाइट में बैठे लखनऊ के यात्री सुनील ने इमरजेंसी एग्जिट गेट खोल दिया।जिससे यात्रियों में हड़कंप मच गया। विमान में बैठे यात्रियों की सांसे फूलने लगी। इसकी जानकारी तुरंत कॉकपिट में बैठे पायलट को दी गई। सुनील बंगलूरू में ही कारपेंटर का काम करता है।

ये भी पढ़ें- सपा के गढ़ में महिमा चौधरी ने मांगे इस उम्मीदवार के लिए वोट, दिया बहुत बड़ा बयान

सुनील को लिया गया हिरासत में-

जानकारी होते ही पायलट ने विमान को रोक दिया और सुनील को सुरक्षाकर्मियों के हवाले कर दिया गया जिन्होंने उससे कड़ाई से पूछताछ की और चेतावनी देकर छोड़ दिया गया, लेकिन उसे विमान से दोबारा यात्रा नहीं करने दिया गया। इसी के साथ ही इंजीनियरों की टीम ने विमान की गहन जांच व पड़ताल की। विमान के बाकी यात्रियों को दूसरे विमान से लखनऊ रवाना किया गया।

Abhishek Gupta
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned