scriptहिंदूवादी नेता कमलेश तिवारी की पत्नी को जान से मारने की धमकी, उर्दू में लिख कर भेजा पत्र | Hinduist leader Kamlesh Tiwaris wife death Threat letter sent in urdu | Patrika News

हिंदूवादी नेता कमलेश तिवारी की पत्नी को जान से मारने की धमकी, उर्दू में लिख कर भेजा पत्र

locationलखनऊPublished: Jul 02, 2022 04:31:51 pm

Death Threat उदयपुर में कन्हैयालाल हत्या के बाद दहशत का माहौल है। इसी माहौल में हिंदूवादी नेता कमलेश तिवारी की पत्नी किरन को जान से मारने की धमकी मिल रही है। शुक्रवार को किरन को खुर्शेदबाग घर में एक पत्र के जरिए जान से मारने की धमकी मिली।

hinduist_leader.jpg
उदयपुर में कन्हैयालाल हत्या के बाद दहशत का माहौल है। इसी माहौल में हिंदूवादी नेता कमलेश तिवारी की पत्नी किरन को जान से मारने की धमकी मिल रही है। शुक्रवार को किरन को खुर्शेदबाग घर में एक पत्र के जरिए जान से मारने की धमकी मिली। पत्र का मजमून उर्दू में लिखा था। उर्दू भाषा की जानकरी न होने की वजह से यह पता नहीं चल सका कि, यह माजरा क्या है। जानकारी करने पर पता चला कि, इस पत्र में जान से मारने की धमकी थी। इसकी जानकार होने पर किरन तिवारी की सुरक्षा और बढ़ा दी गई है। हालांकि उन्हें पहले से ही सुरक्षा मिली थी। गौरतलब हो कि, खुर्शेदबाग में तीन साल पहले 18 अक्टूबर 2019 में किरन तिवारी के पति हिंदूवादी नेता कमलेश तिवारी की घर में घुसकर हत्या कर दी गई थी।
दहशत में किरन और बच्चे

कमलेश तिवारी की पत्नी किरन तिवारी को उर्दू में भेजे गए धमकी भरे पत्र को जब पढ़वा गया तो पता चला कि, किसी ने धमकी दी है। जिसमें लिखा था कि, जहां तुम्हारे पति को भेजा गया है वहीं तुम्हे भी पहुंचा देंगे। इसकी जानकारी होने पर किरन तिवारी और उनके बच्चे दहशत में आ गए। 24 घंटे मुस्तैदी के साथ उनकी सुरक्षा बढ़ाई गई है। पत्र उर्दू में लिखा हुआ था। साथ ही पत्र पर कोई मुहर या कोई डाक टिकट नहीं है और न ही पत्र किसने भेजा यह लिखा है।
यह भी पढ़ें – Indain Railways : चार साल बाद इस रूट पर चली ट्रेन, खुशी से झूम उठे रेल यात्री

किरन की सुरक्षा बढ़ाई गई

पुलिस का कहना है कि, किरन ने इस धमकी भरे पत्र की जानकारी किसी को नहीं दी। यहां तक की पुलिस को भी नहीं बताया गया था। हालांकि वहीं किरन के कार्यालय के किसी वर्कर ने ये जानकारी किसी को बताई जो बाद में इंटरनेट पर वायरल हुई। इसी का संज्ञान पुलिस ने लिया और किरन से पूछा। पत्र की बात सही होने पर किरन की सुरक्षा बढ़ाई गई। साथ ही पुलिस अधिकारियों का कहना है कि, वो पता लगा रहे हैं कि पत्र उनके घर के कमरे तक कैसे पहुंचा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो