scriptSmart Split AC With Voice Assistance: आवाज से कंट्रोल होगा ये AC, 50 डिग्री टेम्परेचर में भी जबरदस्त कूलिंग, कीमत भी कम | How many Split AC Voice Command Avaialbe at Cheap Rates | Patrika News
लखनऊ

Smart Split AC With Voice Assistance: आवाज से कंट्रोल होगा ये AC, 50 डिग्री टेम्परेचर में भी जबरदस्त कूलिंग, कीमत भी कम

अगर आप गर्मी से बेहाल हैं और घर में नया एसी खरीदना चाहते हैं, तो आज हम आपको 30 हजार से भी कम की कीमत में एक ऐसे एसी के बारे में बताएंगे जिसका तापमान रिमोट से नहीं बल्कि वॉइस से कंट्रोल होगा।

लखनऊApr 30, 2022 / 11:52 am

Karishma Lalwani

ac.jpg

AC File Photo

Smart Split AC With Voice Assistance: उत्तर भारत गर्मी का प्रकोप बढ़ता जा रहा है। उत्तर प्रदेश में तापमान 45 डिग्री पार कर चुका है। वहीं, अन्य राज्यों में भी गर्मी ने बुरा हाल कर दिया है। आलम ये है कि जिनके घरों में एसी नहीं है, वह भी अब मार्केट से इसे खरीद रहे हैं। अगर आप भी गर्मी से बेहाल हैं और घर में नया एसी खरीदना चाहते हैं, तो आज हम आपको 30 हजार से भी कम की कीमत में एक ऐसे एसी के बारे में बताएंगे जिसका तापमान रिमोट से नहीं बल्कि वॉइस से कंट्रोल होगा। अमेजन (Amazon)पर कम कीमत में Lloyd AC मिल रहा है। जिसे एलेक्सा और वॉइस असिस्टेंट सपोर्ट करता है। इसका मतलब है कि आप एलेक्सा को कमांड दीजिए और आपका एसी उसे हिसाब से काम करने लगेगा।
Lloyd 1.5 Tonn 3 Star Split AC

इस मॉडल में एंटी वायरल फिल्टर, हेपा फिल्टर और एक्टिवेटेड कार्बन फिल्टर जैसे शानदार फीचर्स हैं। ये एक इनवर्टर स्पिल्ट एसी मॉडल है जिसमें कंपनी ने R32 गैस दी है। ये मॉडल 52 डिग्री की तपती गर्मी में भी कूलिंग के लिए सक्षम है। इस मॉडल के साथ कंपनी 10 साल की इनवर्टर कंप्रेसर वारंटी के साथ और 10 मीटर एयर थ्रो करता है। मॉडल में आपको इनबिल्ट वाई-फाई , स्मार्ट 4वे स्विंग, स्टेबलाइजर-फ्री ऑपरेशन, हिडन एलईडी डिस्प्ले और ऑटोमैटिक ह्यूमिडिटी कंट्रोल जैसे फीचर्स मिलेंगे।
यह भी पढ़ें

Mini Portable AC: धड़ल्ले से बिक रहा 400 रुपये का मिनी एसी, मिनटों में कमरा कर देगा कूल, बिजली बिल भी न के बराबर

1.5 Ton 3 Star AC Price

अमेजन पर इस एसी मॉडल को 32,990 रुपये में बेचा जा रहा है।

Home / Lucknow / Smart Split AC With Voice Assistance: आवाज से कंट्रोल होगा ये AC, 50 डिग्री टेम्परेचर में भी जबरदस्त कूलिंग, कीमत भी कम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो