scriptहिंदूवादी नेता कमलेश तिवारी की पत्नी को महाराष्ट्र से मिला नौ पन्नों का पत्र, पहले दो पन्ने में लिखी यह बात | kamlesh tiwari wife kiran received letter givinh death threat | Patrika News
लखनऊ

हिंदूवादी नेता कमलेश तिवारी की पत्नी को महाराष्ट्र से मिला नौ पन्नों का पत्र, पहले दो पन्ने में लिखी यह बात

– कमलेश तिवारी की पत्नी को मिला पत्र
– नौ पन्नों के पत्र में पहले दो पन्नों में उर्दू में मिली जान से मारने की धमकी
– महाराष्ट्र से आया है पत्र

लखनऊNov 22, 2019 / 04:27 pm

Karishma Lalwani

हिंदूवादी नेता कमलेश तिवारी की पत्नी को महाराष्ट्र से मिला नौ पन्नों का पत्र, पहले दो पन्ने में लिखी यह बात

हिंदूवादी नेता कमलेश तिवारी की पत्नी को महाराष्ट्र से मिला नौ पन्नों का पत्र, पहले दो पन्ने में लिखी यह बात

लखनऊ. हिंदूवादी नेता कमलेश तिवारी (Kamlesh Tiwari) की मृत्यु को अभी एक महीने ही बीते है कि अब उनकी पत्नी किरण तिवारी को भी जान से मारने की साजिश रची जा रही है। किरण तिवारी का आरोप है कि बीते सप्ताह उन्हें धमकी भरा पत्र मिला जिसमें उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई है। पत्र देने वाला महाराष्ट्र के लातूर निवासी गणेश नागो राव आप्टे है। उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई है। वहीं, किरण तिवारी ने अपनी सुरक्षा के लिए जेड प्लस सुरक्षा की मांग की है।
14 नवंबर को मिला था पत्र

किरण तिवारी के नाम से 14 नवंबर की दोपहर खुर्शेबाग स्थित घर के पते पर एक बंद लिफाफा भेजा गया था। इसे खोलने पर नौ पन्ने का एक पत्र निकला। दो पन्नों के पत्र में उर्दू भाषा में कुछ लिखा हुआ था। किरण का कहना है कि उन्होंने उर्दू के पन्नों में लिखी बातों का हिंदी में अनुवाद कराया, तो उसमें धमकी देने की बात सामने आई।
गौरतलब है कि 18 अक्टूबर को हिंदूवादी नेता कमलेश तिवारी की हत्या कर दी गई। कमलेश तिवारी की हत्या ने राजधानी लखनऊ में खलबली मचा दी। 18 अक्टूबर को भगवा कुर्ता पहनकर उनसे मिलने आए दो लोगों ने उनकी गला रेत कर हत्या कर दी और फिर फरार हो गए। यूपी पुलिस से लेकर गुजरात एटीएस तक आरोपियों की पकड़ के लिए लग गई।
कमलेश के कार्यालय पर मिले सूरत की एक दुकान के मिठाई के डिब्बे और कॉल डिटेल के आधार पर यूपी पुलिस ने गुजरात एटीएस से संपर्क किया था। गुजरात एटीएस ने सूरत से कमलेश की हत्या की साजिश में शामिल तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया था। तीनों से पूछताछ में हत्या करने वाले शेख अशफाक हुसैन और पठान मोइनुद्दीन अहमद के नाम भी पता चल गए थे। इसके बाद से से एटीएम और लखनऊ पुलिस समेत कई अन्य सुरक्षा एजेंसियां हत्यारोपितों की तलाश में जुट गई थीं। बता दें कि कमलेश तिवारी की हत्या के बाद उनकी पत्नी को हिंदू समाज पार्टी का अध्यक्ष बनाया गया।

Home / Lucknow / हिंदूवादी नेता कमलेश तिवारी की पत्नी को महाराष्ट्र से मिला नौ पन्नों का पत्र, पहले दो पन्ने में लिखी यह बात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो