script

एक बार फिर अनुप्रिया पटेल ने विन्ध्याचल में विंध्य विश्वविद्यालय की मांग की

locationलखनऊPublished: Aug 02, 2021 11:39:35 am

Anupriya Patel demanded – अमित शाह ने भारत के इतिहास के साथ-साथ बदला भूगोल- विंध्य कॉरिडोर निर्माण से दर्शनार्थियों की संख्या बढ़ेगी- सीएम योगी के प्रति आभार जताया

एक बार फिर अनुप्रिया पटेल ने विन्ध्याचल में विंध्य विश्वविद्यालय की मांग की

एक बार फिर अनुप्रिया पटेल ने विन्ध्याचल में विंध्य विश्वविद्यालय की मांग की

लखनऊ. केंद्रीय वाणिज्य एवं उद्योग राज्य मंत्री एवं स्थानीय सांसद अनुप्रिया पटेल ने कहाकि, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने भारत के इतिहास के साथ-साथ भूगोल को ही बदल दिया। गृहमंत्री बनने के बाद भारत की सीमा को सुरक्षित करने के लिए कार्य किया। अटल टनल इसका जीता जागता उदाहरण है।
लखनऊ विकास प्राधिकरण अवैध निर्माणों पर कार्रवाई करने में फेल यूपी में चौथे स्थान पर, पहले का नाम जानेंगे तो चौंक जाएंगे

एक अगस्त स्वर्णाक्षरों में लिखा जाएगा :- केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह और सीएम योगी आदित्यनाथ एक अगस्त को मिर्जापुर पहुंचे। राजकीय इंटर कॉलेज में आयोजित जनसभा में स्वागत करते हुए केंद्रीय वाणिज्य एवं उद्योग राज्य मंत्री एवं स्थानीय सांसद अनुप्रिया पटेल ने कहाकि, एक अगस्त का दिन स्वर्णाक्षरों में लिखा जाएगा। विंध्य कॉरिडोर निर्माण से दर्शनार्थियों की संख्या बढ़ेगी।
विंध्य विश्वविद्यालय की मांग :- अनुप्रिया पटेल ने कहाकि, मेडिकल परीक्षा में पिछड़ा वर्ग के 27 प्रतिशत कोटा को आरक्षित करने का निर्णय करने के लिए प्रधानमंत्री को धन्यवाद दिया। साथ ही प्रतापगढ़ मेडिकल कॉलेज का नामकरण डा. सोनेलाल पटेल के नाम पर करने के लिए सीएम योगी के प्रति आभार जताया। उन्होंने विंध्य विश्वविद्यालय की भी मांग की।
प्रधानमंत्री के निर्देशन में बदल रहा है भारत :- अनुप्रिया पटेल ने कहाकि, पांच अगस्त को अन्न महोत्सव के आयोजन की घोषणा की है, जिसमें एक करोड़ लोगों को निशुल्क खाद्यान्न दिया जाएगा। प्रधानमंत्री के निर्देशन में भारत बदल रहा है। वहीं सीएम योगी का स्नेह जनपद को मिलता रहा है। वो कई मौके पर जिले में आए। हर बार उन्होंने कुछ न कुछ दिया।

ट्रेंडिंग वीडियो