निषाद पार्टी अध्यक्ष ने लखनऊ में सीएम योगी से की मुलाकात, भाजपा से कर सकते हैं गठबंधन

यूपी में तैयार हो रहे महागठबंधन से अलग होने के बाद निषाद पार्टी के अध्यक्ष डॉ संजय निषाद ने शुक्रवार रात सीएम योगी से बातचीत की।

By: Abhishek Gupta

Published: 29 Mar 2019, 09:30 PM IST

लखनऊ. यूपी में तैयार हो रहे महागठबंधन से अलग होने के बाद निषाद पार्टी के अध्यक्ष डॉ संजय निषाद ने शुक्रवार रात सीएम योगी से लखनऊ स्थित 5, कालीदास मार्ग स्थित उनके आवास पर बातचीत की। सूत्रों की मानें, निषाद पार्टी तीन सीटों पर चुनाव लड़ने की मांग पूरी होने पर भाजपा से गठबंधन कर सकती है। निषाद पार्टी गोरखपुर, महराजगंज के अलावा एक अन्य सीट की मांग कर रही जिसपर सीएम योगी विचार कर रहे हैं। अगर सब कुछ ठीक रहा, तो भाजपा आलाकमान जल्द ही निषाद पार्टी के गठबंधन के साथ ही उनके मनचाही सीटों पर चुनाव लड़ने का ऐलान भी कर सकती है।

ये भी पढ़ें- भाजपा ने काटा टिकट, तो सांसद को इस पार्टी ने उन्हीं के संसदीय सीट से बनाया उम्मीदवार, मचा हड़कंप, लिस्ट हुई जारी

देर शाम ही निषाद पार्टी के अध्यक्ष संजय निषाद ने सपा-बसपा, रालोद गठबंधन से अलग होने की घोषणा की है। उन्होंने अखिलेश यादव पर सम्मान व लोससभा चुनाव में सीटें न देने का आरोप लगाते हुए गठबंधन से दूरी बना ली है। उन्होंने कहा कि वह स्वतंत्र रूप से चुनाव लड़ सकते हैं और अन्य विकल्प की भी तलाश कर सकते हैं।

 

पार्टी अध्यक्ष ने किया ऐलान-

संजय निषाद ने शुक्रवार को जारी एक बयान में कहा कि अखिलेश यादव ने कहा था कि वह हमारी पार्टी के लिए सीटों की घोषणा करेंगे, लेकिन उन्होंने पोस्टर या किसी पत्र पर हमारा नाम तक नहीं रखा। इसी बात से मेरी पार्टी के कार्यकर्ता काफी समय से परेशान थे। आखिर कार हमारी निषाद पार्टी ने गठबंधन से अलग होने का निर्णय लिया है।

Show More
Abhishek Gupta
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned