script

प्रतापगढ़ में कार और ट्रक की भीषण टक्कर में 14 की मौत, सीएम ने किया दो-दो लाख मुआवजे का ऐलान, अखिलेश ने जताया दुख

locationलखनऊPublished: Nov 20, 2020 09:49:49 am

Submitted by:

Karishma Lalwani

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में शुक्रवार सुबह भीषड़ सड़क हादसे में 14 लोगों की जान चली गई। इस पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ व समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने दुख व्यक्त किया है।

प्रतापगढ़ में कार और ट्रक की भीषण टक्कर में 14 की मौत, नेताओं ने जताया दुख

प्रतापगढ़ में कार और ट्रक की भीषण टक्कर में 14 की मौत, नेताओं ने जताया दुख

लखनऊ. उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ के कुंडा में शुक्रवार सुबह भीषड़ सड़क हादसे में 14 लोगों की जान चली गई। इस पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ व समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने दुख व्यक्त किया है। मुख्यमंत्री योगी ने वरिष्ठ अधिकारियों को मौके पर घटनास्थल पर पहुंचने और पीड़ितों की मदद करने का आदेश दिया है। इसके साथ ही उन्होंने पीड़ित परिवार के लिए दो-दो लाख के मुआवजे का ऐलान किया है।
https://twitter.com/ANINewsUP/status/1329637751298297857?ref_src=twsrc%5Etfw
सपा अध्यक्ष ने जताया दुख

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने प्रतापगढ़ की घटना पर दुख जताते हुए कहा, ‘प्रदेश के प्रतापगढ़ में हुई सड़क दुर्घटना में कई लोगों के असमय मृत्यु का समाचार अत्यंत दुःखद। शोकाकुल परिजनों को यह दुःख सहने की शक्ति प्रदान करें।’
https://twitter.com/yadavakhilesh/status/1329630486994554880?ref_src=twsrc%5Etfw
शुक्रवार सुबह सभी मृतक बोलेरो सवार नवाबगंज थानाक्षेत्र से बारात से लौट रहे थे। रात करीब एक बजे देशराज इंदारा के पास खड़े ट्रक में बोलेरो पीछे से घुस गई। टक्कर इतनी तेज थी कि आवाज से आसपास के लोग घटना स्थल की ओर भागे और पुलिस को सूचना दी। हादसे के बाद बोलेरो को गैस कटर से काटकर मृतकों को निकाला गया। वहीं, सूचना पर पहुंची पुलिस टीम ने घायलों को सीएचसी पहुंचाया। इस हादसे में 14 लोगों की मौत हो गई।
उधर, प्रतापगढ़ के पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य ने कहा कि सभी पीड़ित एक शादी समारोह में शामिल होकर अपने गांव गोंडा वापस जा रहे थे। पीड़ितों के परिवारों को हर संभव मदद का भरोसा दिया गया है। सड़क हादसे के तुरंत बाद पांच शवों को गाड़ी से बाहर निकाल लिया गया बाकी के शवों को ट्रक में फंसी कार को बाहर निकालने के बाद निकाला गया।
‘रिश्तेदारों को दुख सहन करने का संबल प्रदान करे भगवान’-अजय कुमार लल्लू

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने भी प्रतापगढ़ की घटना पर दुख व्यक्त किया है। उन्होंने ट्वीट कर कहा, ‘प्रतापगढ़ में मार्ग दुर्घटना के कारण एक ही परिवार के 14 लोगों की मृत्यु का समाचार सुनकर मन व्यथित है। ईश्वर दिवंगत आत्माओं को अपने श्री चरणों में स्थान दें एवं परिजनों – रिश्तेदारों को दुःख सहन करने का संबल प्रदान करें।’

ट्रेंडिंग वीडियो