scriptपत्नी पूनम के लिए वोट मांगने के बाद शत्रुघ्न पर लगा आरोप, कांग्रेस प्रत्याशी ने कहा- शत्रुघ्न की है राजनाथ सिंह से… | Pramod Krishnam attacks Shatrughn for supporting wife in election | Patrika News
लखनऊ

पत्नी पूनम के लिए वोट मांगने के बाद शत्रुघ्न पर लगा आरोप, कांग्रेस प्रत्याशी ने कहा- शत्रुघ्न की है राजनाथ सिंह से…

लखनऊ लोकसभा सीट पर कांग्रेस की ओर से भले ही आचार्य प्रमोद कृष्णम चुनावी मैदान में उतर चुके हैं, लेकिन उन्हें शायद वह सहयोग नहीं मिल रहा है जिसकी वह अपेक्षा कर रहे हैं।

लखनऊMay 03, 2019 / 04:18 pm

Abhishek Gupta

Shatrugn Pramod

Shatrugn Pramod

लखनऊ. लखनऊ लोकसभा सीट पर कांग्रेस की ओर से भले ही आचार्य प्रमोद कृष्णम चुनावी मैदान में उतर चुके हैं, लेकिन उन्हें शायद वह सहयोग नहीं मिल रहा है जिसकी वह अपेक्षा कर रहे हैं। वहीं गुरुवार को सपा प्रत्याशी पूनम सिन्हा के समर्थन में वोट मांगते दिखे कांग्रेस नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने आग में घी डालने का काम किया है। प्रमोद कृष्णम ने इससे आहत होकर शुक्रवार को शत्रुघ्न पर जोरदार हमला किया। कांग्रेस प्रत्याशी ने उनपर राहुल गांधी को धोखा देने व आरएसएस न छोड़ने का भी आरोप लगाया है।
ये भी पढ़ें- पत्नी पूनम सिन्हा की रैली में शामिल हुए पति शत्रुघ्न, संबोधन के दौरान लगे यह नारे तो कहा…

आचार्य प्रमोद कृष्णम ने पहले ट्वीट करते हुए लिखा कि शत्रुघ्न सिन्हा की “हरकतों” से लगता है कि उन्होंने कांग्रेस ज्वाइन तो कर ली है, मगर अभी तक RSS से “इस्तीफ़ा” नहीं दिया है। आचार्य प्रमोद ने कहा उनका पूरा परिवार आज भी आरएसएस से जुड़ा हुआ हैं।
राजनाथ सिंह की है शत्रुघ्न से मित्रता-

प्रमोद कृष्णम ने एक बयान में कहा कि राजनाथ सिंह से शत्रुघ्न सिन्हा की बड़ी नजदीक की मित्रता है। उन्होंने आगे कहा कि पूनम सिन्हा भी आरएसएस में हैं और इसी कारण आज तक शत्रुघ्न सिन्हा ने आरएसएस के खिलाफ एक भी शब्द नहीं बोला।
उन्होंने शत्रुघ्न सिन्हा से सवाल करते हुए कहा कि आप आरएसएस में रहिए, लेकिन राहुल गांधी को धोखा क्यों दे रहे हैं। प्रमोद कृष्णम ने कहा कि शत्रुघ्न सच्चे मन से पार्टी से नहीं जुड़े हैं, इसलिए मैं उन्हें पार्टी का नेता नहीं मानता। वे आज भी सपा के झंडे तले खड़े हैं, जिस कारण कांग्रेस में आक्रोश है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो