scriptसोनचिरैया मूवी में जानिए क्या है 1975 की इमरजेंसी में बीहड़ क्षेत्र चम्बल में फंसे डकैतों की कहानी | Sonchiriya 2019 Bollywood Movie Trailer Review and Release Date | Patrika News
लखनऊ

सोनचिरैया मूवी में जानिए क्या है 1975 की इमरजेंसी में बीहड़ क्षेत्र चम्बल में फंसे डकैतों की कहानी

Son Chiraiya Movie 2019 : सोनचिरैया मूवी ट्रेलर की शुरुआत 1975 में लगी इमरजेंसी के अनाउंसमेंट से होती है जिससे बीहड़ क्षेत्र चम्बल में फंसे डांकुओं के बीच हड़कंप मच जाता है।
 

लखनऊMar 01, 2019 / 02:30 pm

Neeraj Patel

Son Chiraiya 2019 Bollywood Movie Trailer Review and Release Date

सोनचिरैया मूवी में जानिए क्या है 1975 की इमरजेंसी में बीहड़ क्षेत्र चम्बल में फंसे डकैतों की कहानी

लखनऊ. अभिषेक चौबे के निर्देशन में बनी सोनचिरैया मूवी (Sonchiriya Movie) 8 फरवरी को रिलीज होने वाली है। रिलीज होने से पहले 7 जनवरी दिन सोमवार को करीब तीन मिनट का सोनचिरैया फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। सोनचिरैया बॉलीबुड मूवी का ट्रेलर लखनऊ सहित पूरे यूपी के लोगों को बहुत अच्छा लगा। सोनचिरैया मूवी ट्रेलर की शुरुआत 1975 में लगी इमरजेंसी के अनाउंसमेंट से होती है जिससे बीहड़ क्षेत्र चम्बल में फंसे डांकुओं के बीच हड़कंप मच जाता है।

सुशांत सिंह ने निभाया डकैत का किरदार

अभिषेक चौबे के निर्देशन में 2019 में बनी सोनचिरैया फिल्म (Son Chiraiya Flim) में सुशांत सिंह का डकैत का किरदार यूपी के लोगों को बेहद पसंद आ रहा है। सोन चिड़िया मूवी के ट्रेलर की शुरुआत में बीहड़ में बसे डकैत का किरदार निभाने में अहम भूमिका निभाई है जिसके लिए सुशांत सिंह को काफी मेहनत भी करनी पड़ी।

वहीं दूसरी ओर स्क्रीन पर पहली बार डकैत का किरदार निभाती हुई भूमि भी नजर आ रही है। सोनचिरैया फिल्म का ट्रेलर रिलीज होते ही मनोज का देसी अंदाज यूपी के लोगों को कमाल का लगा। साथ ही ट्रेलर में आशुतोष राणा और रणवीर शौरी भी शानदार भूमिका में नजर आए।

जानिए क्या है सोन चिड़िया फिल्म की कहानी

सोन चिड़िया मूवी चंबल के डकैत मान सिंह और उसके गैंग की कहानी के आधार पर बनाई गई है। यह फिल्म 1970 के दशक की पृष्ठभूमि के आधार पर बनी है। सोनचिरैया फिल्म की ज्यादातर शूटिंग चंबल में हुई है। सोनचिरैया फिल्म एक क्राइम ड्रामा से भरपूर है, इसलिए फिल्म को चंबल के जंगलों में भी फिल्माया गया है।

सुशांत सिंह और भूमि पेडनेकर पहली बार दिखे एक साथ

सोनचिरैया मूवी में भूमि पेडनेकर भी एक डकैत की भूमिका नजर आ रही हैं। भूमि पेडनेकर की भूमिका बहुत ही दमदार, पावरफुल और बोल्ड होगी नजर आई। आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत और भूमि पेडनेकर दोनों पहली बार सोनचिरैया मूवी में एक साथ काम कर रहे हैं। वही सुशांत सिंह राजपूत और भूमि पेडनेकर ने भी पहली बार ऐसा करेक्टर प्ले किया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो