scriptUP Government to provide free Roadways Bus to Women on Rakshabandhan | रक्षाबंधन पर योगी सरकार बहनों को देगी मुफ्त बस यात्रा का उपहार, टॉपर छात्रों को 20 हजार का पुरस्कार भी | Patrika News

रक्षाबंधन पर योगी सरकार बहनों को देगी मुफ्त बस यात्रा का उपहार, टॉपर छात्रों को 20 हजार का पुरस्कार भी

locationलखनऊPublished: Aug 11, 2021 11:42:26 am

Submitted by:

Karishma Lalwani

UP Government to provide free Roadways Bus to Women on Rakshabandhan- उत्तर प्रदेश की योगी सरकार हर साल की तरह इस साल भी रक्षाबंधन (Rakshabandhan) के पर्व पर खास महिलाओं को यूपी रोडवेज बसों (UP Roadways Bus) की मुफ्त यात्रा का उपहार दे रही है। 21 अगस्त यानी रक्षाबंधन से एक दिन पहले प्रदेश में मिशन शक्ति के तीसरे चरण का आगाज हो रहा है।

UP Government to provide free Roadways Bus to Women on Rakshabandhan
UP Government to provide free Roadways Bus to Women on Rakshabandhan
लखनऊ. UP Government to provide free Roadways Bus to Women on Rakshabandhan. उत्तर प्रदेश की योगी सरकार हर साल की तरह इस साल भी रक्षाबंधन (Rakshabandhan) के पर्व पर खास महिलाओं को यूपी रोडवेज बसों (UP Roadways Bus) की मुफ्त यात्रा का उपहार दे रही है। 21 अगस्त यानी रक्षाबंधन से एक दिन पहले प्रदेश में मिशन शक्ति के तीसरे चरण का आगाज हो रहा है। इस दिन राज्य सरकार यूपी की महिलाओं को सरकारी बसों में मुफ्त राइड की सुविधा देगी। 21 अगस्त की आधी रात से शुरू होकर 22 अगस्त की आधी रात तक राज्‍य की सभी श्रे‍णी की सरकारी बसों में बहनों को यह सुविधा मिलेगी। पिछले साल करीब साढ़े तीन लाख बहनों ने इस सुविधा का लाभ उठाते हुए रक्षाबंधन के मौके पर यूपी रोडवेज की बसों से यात्रा की थी। इसके अलावा योगी सरकार महिला प्रदेश के टॉपर छात्रों को पुरस्कृत भी करेगी।
Copyright © 2023 Patrika Group. All Rights Reserved.