scriptउत्तर प्रदेश में दुपट्टा खीचने वालों को ‘योगी की पुलिस’ ने मारी गोली, बंदूक छीनकर भागने की कोशिश में थे आरोपी | Up police encounter accused of girl death in ambedkar nagar | Patrika News
लखनऊ

उत्तर प्रदेश में दुपट्टा खीचने वालों को ‘योगी की पुलिस’ ने मारी गोली, बंदूक छीनकर भागने की कोशिश में थे आरोपी

उत्तर प्रदेश के अंबेडकरनगर में इंटरमीडिएट की छात्रा की मौत के बाद आरोपियों को पुलिस ने गोली मार दी है। तीनों आरोपी बंदूक को छीनकर भागने की कोशिश में थे।

लखनऊSep 17, 2023 / 01:17 pm

Anand Shukla

Up police encounter in ambedkarnagar

पुलिस एनकाउंटर में आरोपी शाहबाज और फैसल के पैर में गोली लगी है।

उत्तर प्रदेश के अंबेडकरनगर में एक छात्रा की दिन दहाड़े दुपट्टा खीचने वालों को पुलिस ने गोली मार दी है। ये बदमाश पुलिस की गिरफ्त से राइफल खींचकर भागने की कोशिश कर रहे थे। पुलिस इन्हें गिरफ्तार कर मेडिकल कराने ले जा रहे थे। इसी दौरान यह पूरा घटना क्रम हुआ और जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने गोली चलाई और दो बदमाश जख्मी हो गए। दोनों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया।
गौरतलब है कि बीते दिन यानी शुक्रवार को अंबेडकरनगर जिले के हंसवर थाना क्षेत्र के हीरापुर बाजार में स्कूल से लौट रही छात्रा की सड़क हादसे में मौत हो गई। मामले में यह बात सामने आई थी कि कुछ बाइक सवार मनचलों ने पीछे से आकर छात्रा का दुपट्टा छीनकर भागने की कोशिश की। इससे छात्रा रोड पर गिर गई और पीछे से आ रही एक तेज रफ्तार बाइक ने उसे कुचल दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।
यह भी पढ़ें

Video: मनचलों ने बीच रोड छात्रा का खींचा दुपट्टा, हुई दर्दनाक मौत

https://twitter.com/hashtag/WATCH?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
डॉक्टर बनना चाहती थी छात्रा
मृतक लड़की के पिता सभाजीत वर्मा ने बताया कि उसकी बायोलॉजी की छात्र थी। पढ़ाई में बेहद अच्छी थी और डॉक्टर बनना चाहती थी। सभाजीत वर्मा का कहना है कि एक हफ्ते पहले इस मामले इन मनचलों की हरकतों को लेकर पुलिस से शिकायत की थी।लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। अगर पुलिस सही समय पर कार्रवाई करती तो आज उनकी बेटी जिंदा होती। बता दें कि छात्रा की मौत के बाद पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था।

Hindi News/ Lucknow / उत्तर प्रदेश में दुपट्टा खीचने वालों को ‘योगी की पुलिस’ ने मारी गोली, बंदूक छीनकर भागने की कोशिश में थे आरोपी

ट्रेंडिंग वीडियो