scriptUP Top News Short News | पैसेंजर्स का हुआ ऐसा झगड़ा, पायलट ने विमान उड़ाने से ही कर दिया इंकार | Patrika News

पैसेंजर्स का हुआ ऐसा झगड़ा, पायलट ने विमान उड़ाने से ही कर दिया इंकार

इंडिगो एयरलाइंस के विमान में सीट को लेकर दो यात्रियों के बीच लंबी बहस चली जिसके चलते करीब 200 यात्री परेशान रहे। करीब दो घंटे तक विमान एयरपोर्ट पर खड़ा रहा। यात्रियों के झगड़े के बाद पायलट ने विमान उड़ाने से ही इनकार कर दिया।

लखनऊ

Updated: May 01, 2022 04:32:24 pm

पैसेंजर्स के झगड़े में पायलट ने विमान उड़ाने से किया इंकार

वाराणसी. इंडिगो एयरलाइंस के विमान में सीट को लेकर दो यात्रियों के बीच लंबी बहस चली जिसके चलते करीब 200 यात्री परेशान रहे। करीब दो घंटे तक विमान एयरपोर्ट पर खड़ा रहा। यात्रियों के झगड़े के बाद पायलट ने विमान उड़ाने से ही इनकार कर दिया। 24 अप्रैल को हुई इस घटना का खुलासा तब हुआ जब इस से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। अधिकारियों ने हंगामा कर रहे दोनों यात्रियों से लिखित में समझौता कराया। उसके बाद विमान ने आधी रात साढ़े बारह बजे मुंबई के लिए उड़ान भरी।
Varanasi Passengers Fight in Flight
Varanasi Passengers Fight in Flight
बच्चों के साथ ट्रेन के आगे कूदी मां, 3 की मौत

गोंडा. जिले के मोतीगंज थाना क्षेत्र में रविवार सुबह गोंडा- बस्ती रेल प्रखंड पर एक 30 वर्षीय महिला ने अपने दो मासूम बच्चों के साथ ट्रेन के सामने कूदकर जान दे दी। दरअसल, मोतीगंज के सोठिया गांव की सुनीता ने अपने 5 वर्षीय बेटे आलोक और 3 वर्षीय बेटी अनिका के साथ आज भोर में गोंडा-गोरखपुर रेल मार्ग पर स्थित समपार संख्या 251-बी टू से 30 मीटर की दूरी पर ट्रेन से कटकर जान दे दी। सूचना पाकर जीआरपी, आरपीएफ वा स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल में जुट गई. स्टेशन मास्टर मोतीगंज नितिन मद्धेशिया ने बताया कि कीमैन यूनुस द्वारा सुबह 5 बजे सूचना मिली कि स्टेशन के पूर्वी रेलवे क्रॉसिंग के पास एक महिला व दो बच्चों की अज्ञात ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। सूचना मिलते ही स्टेशन मास्टर मोतीगंज ने आरपीएफ, जीआरपी गोंडा और पुलिस को सूचना दी। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।
यह भी पढ़ें

सरकारी आवास में वर्दी में मिला महिला दरोगा का शव, पिता ने जताई हत्या की आशंका, बोले बहादुर बेटी नहीं कर सकती खुदकुशी

पंचायतों में बनाए जाएंगे 75 अमृत सरोवर

गोरखपुर. आजादी के 75 वर्ष पूरे होने के मौके पर मनाए जा रहे ‘आजादी का अमृत महोत्सव’ को यादगार बनाने के लिए गोरखपुर में 75 अमृत सरोवर का निर्माण कराया जाएगा। अमृत सरोवरों का निर्माण, ग्राम पंचायतों, क्षेत्र पंचायतों और जिला पंचायतों के केंद्रीय वित्त टाइड और अनटाइड, राज्य वित्त आयोग एवं मनरेगा योजना में मिलने वाली धनराशि से किया जाएगा। सीडीओ इंद्रजीत सिंह ने बताया कि प्रत्येक तालाब का न्यूनतम क्षेत्रफल एक एकड़ होगा। प्रत्येक जिला पंचायत को कम से कम पांच और क्षेत्र पंचायत को तीन अमृत सरोवर का निर्माण कराना होगा। इन सरोवर में साल भर जल की उपलब्धता बनी रहे, इसके इंतजाम भी किए जाएंगे। सरोवर के तट पर नीम, पीपल, कटहल, जामुन, बरगद, सहजन, पाकड़ और महुआ जैसे छायादार और औषधीय पौधे लगाए जाएंगे।
100 दुकानों को नगर निगम का नोटिस

कानपुर. दबौली में दुर्गा मंदिर के पास नगर निगम ने 12 फीट ऊंची दुकान बनाने के लिए जगह दी थी वहां पर किराएदारों ने शोरूम और दो मंजिला मकान बना दिए। महापौर प्रमिला पांडेय के आदेश पर शुरू हुई जांच में मामला सही मिला। इसमें मूल किराएदारों ने दूसरों की जगह बेच दी। नगर निगम दबौली के 100 दुकानदारों को नोटिस दी है कि कब्जा खाली कराके नगर निगम को सौंप दे अन्यथा नगर निगम द्वारा उनके विरुद्ध नगर निगम अधिनियम के तहत बेदखली की कार्रवाई की जाएगी जिसका हर्जा-खर्चा उनसे वसूला जाएगा।
यह भी पढ़ें

अयोध्या में देर रात बड़ा हादसा, कार समेत पांच व्यक्ति नहर में गिरे, तीन की मौत

किराए के मकान में रह रही महिला की हत्या

कानपुर देहात. रनियां कस्बे के सुंदर नगर मोहल्ले में किराए के मकान में रह रही बांदा के पैलानी अमलोर निवासी 35 वर्षीय महिला की हत्या कर दी गई। सीढ़ियों पर खून पड़ा देखकर कमरे के अंदर गये पड़ोसी किरायेदार शव देखकर घबरा गया और पुलिस को सूचना दी। पुलिस व फोरेसिंक टीम ने मौके से साक्ष्य संकलित किए हैं और वारदात की जांच कर रही है। बांदा के अमलोर गांव निवासी शीतला रनियां में भांजे राघवेंद्र के साथ किराए के मकान में रहती थी। वह औद्योगिक क्षेत्र की एक फैक्ट्री में काम करती थी, जिससे परिवार की गुजर बसर होती थी। वहीं पति रामबली चकरपुर में चाय, समोसे की दुकान चलाता है। किसी बात को लेकर शनिवार दोपहर में भांजे राघवेंद्र से उसका विवाद हुआ था। इसके बाद रात में फिर दोनों में झगड़ा हुआ था और फिर वो घर से चला गया था।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

नाम ज्योतिष: ससुराल वालों के लिए बेहद लकी साबित होती हैं इन अक्षर के नाम वाली लड़कियांभारतीय WWE स्टार Veer Mahaan मार खाने के बाद बौखलाए, कहा- 'शेर क्या करेगा किसी को नहीं पता'ज्योतिष अनुसार रोज सुबह इन 5 कार्यों को करने से धन की देवी मां लक्ष्मी होती हैं प्रसन्नइन राशि वालों पर देवी-देवताओं की मानी जाती है विशेष कृपा, भाग्य का भरपूर मिलता है साथअगर ठान लें तो धन कुबेर बन सकते हैं इन नाम के लोग, जानें क्या कहती है ज्योतिषIron and steel market: लोहा इस्पात बाजार में फिर से गिरावट शुरू5 बल्लेबाज जिन्होंने इंटरनेशनल क्रिकेट में 1 ओवर में 6 चौके जड़ेनोट गिनने में लगीं कई मशीनें..नोट ढ़ोते-ढ़ोते छूटे पुलिस के पसीने, जानिए कहां मिला नोटों का ढेर

बड़ी खबरें

ज्ञानवापी मस्जिद-श्रृंगार गौरी विवाद : वाराणसी कोर्ट की कार्रवाई पर सुप्रीम कोर्ट की रोक, शुक्रवार को होगी सुनवाईअमृतसर से ISI के दो जासूस गिरफ्तार, पाकिस्तान भेजते थे भारतीय सेना से जुड़ी खुफिया जानकारीहरियाणा के झज्जर में फुटपाथ पर सो रहे मजदूरों को ट्रक ने कुचला, 3 की मौत 11 घायलभाजपा राष्ट्रीय पदाधिकारी बैठक : आज जयपुर आएंगे राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, एयरपोर्ट से कूकस तक 75 स्वागत द्वार तैयारBharatpur Road Accident: भीषण सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत, मचा हाहाकारLPG Price Hike Today: घरेलू गैस की कीमत 3.50 रुपए बढ़े, कमर्शियल सिलेंडर पर 8 रुपए का इजाफाIPL के इतिहास में पहली बार होगा ऐसा, इन टीमों के बिना खेला जाएगा प्लेऑफपोर्नोग्राफी मामले में व्यवसायी राज कुंद्रा के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग का भी मामला दर्ज
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.