script

अयोध्या में देर रात बड़ा हादसा, कार समेत पांच व्यक्ति नहर में गिरे, तीन की मौत

locationअयोध्याPublished: Apr 22, 2022 11:27:19 am

Submitted by:

Karishma Lalwani

पूरा कलंदर थाना क्षेत्र के रंगोली के पास गुरुवार देर रात बड़ा हादसा हो गया। यहां एक कार नहर में गिर गई। हादसे में पांच कार सवार में से तीन की मौत हो गई। जबकि दो व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हैं। उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है।

Car Fell in Canal Three out Of Five Dead

Car Fell in Canal Three out Of Five Dead

अयोध्या के पूरा कलंदर थाना क्षेत्र के रंगोली के पास गुरुवार देर रात बड़ा हादसा हो गया। यहां एक कार नहर में गिर गई। हादसे में पांच कार सवार में से तीन की मौत हो गई। जबकि दो व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हैं। उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है। हादसे के शिकार सभी युवक अंबेडकरनगर जिले के रहने वाले हैं। ये सभी युवक शादी समारोह में शरीक होने गए थे। बारात में शामिल होकर सभी युवक देर रात घर लौट रहे थे कि तभी यह हादसा हुआ। स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को बाहर निकालकर अस्पताल में भर्ती कराया गया।
इनकी हुई मौत

कार में विजय पांडे (28), अतुल पांडे (25), रवि शर्मा (23), श्रवण पांडे (31) और अरविंद कुमार (42) शामिल थे। ये सभी लोग इसी थाना क्षेत्र के पूरे पहलवान बारात में आए थे। बारात से लौट कर सभी अपने घर की ओर जा रहे थे कि दर्शन नगर-गंगौली मार्ग पर बड़ी नहर में कार गिर जाने से सभी लोग पानी में डूब गए। स्थानीय लोगों की मदद से सभी को बाहर निकाला गया, जिसमें विजय कुमार पांडे अरविंद कुमार को बचा लिया गया। जबकि बाकी तीन की मौत हो गई। मौके पर अधिकारी व एसडीआरएफ की टीम मौजूद रही। प्रभारी निरीक्षक पूरा कलंदर राजेश सिंह ने कहा कि घायल व मृतक के परिजन को सूचना दे दी गई है।
यह भी पढ़ें

बीएचयू में मुफ्त मिलेगी IAS परीक्षा के लिए कोचिंग, 100 सीटों पर एडमिशन

अंधेरे के कारण हुई परेशानी

हादसे के बाद रात करीब 2:30 बजे तक बचाव कार्य चलता रहा। अंधेरा होने के कारण रेस्क्यू में दिक्कतें आईँ। गाड़ी को नहर से बाहर निकालने के लिए एसडीआरएफ बुलाई गई। रात में पुलिस की टीम ने किसी तरह पांच लोगों को बाहर निकाला लेकिन गाड़ी नहीं निकाली जा सकी। ऐसे में शुक्रवार सुबह एसडीआरएफ की टीम बुलाई गई।

ट्रेंडिंग वीडियो