scriptUP Top News Short News | पत्थर से कूचकर बहू की हत्या, शव को ऐसी जगह छुपाया कि देखने वाले हो गए हैरान | Patrika News

पत्थर से कूचकर बहू की हत्या, शव को ऐसी जगह छुपाया कि देखने वाले हो गए हैरान

एक क्लिक में पढ़ें उत्तर प्रदेश की संक्षिप्त खबरें

लखनऊ

Published: May 09, 2022 05:17:43 pm

पत्थर से कूचकर महिला की हत्या

ललितपुर. बानपुर थाना क्षेत्र से एक खौफनाक वारदात सामने आई है। जिसमें पति ने घरवालों के साथ मिलकर पत्नी को पत्थर के कूचकर मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद शव को कुएं में फेंक दिया। मामले की जानकारी पर पहुंचे मायके वालों ने बेटी के ससुराल वालों के खिलाफ केस दर्ज कराया। जिस पर पुलिस ने पति समेत चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया।घटना बानपुर थाना क्षेत्र के गंगचारी गांव की है। जिसमें माया के पति महेश और उसके देवर व सास-ससुर ने खेत पर ले जाकर उसकी पत्थर से कूचकर निर्मम हत्या कर दी। इसके बाद माया का शव कुएं में फेंक दिया। देर शाम को ग्रामीणों ने उसके शव को कुएं में पड़ा देखा। इससे गांव में सनसनी फैल गई। पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और शव को बाहर निकाला।
Dead Body File Photo
Dead Body File Photo
ज्यादा कोरोना केस वाले शहरों में मास्क अनिवार्य

लखनऊ. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को टीम 09 की बैठक में अधिकारियों को प्रदेश में कोविड टेस्ट की संख्या बढ़ाये जाने के निर्देश दिए। सीएम को बताया गया कि पिछले 48 घंटे में पूरे प्रदेश में 305 नए केस की पुष्टि हुई, जिसमें गौतमबुद्ध नगर में 124, गाजियाबाद में 41, लखनऊ में 23, आगरा में 20 नए केस शामिल हैं। इसी अवधि 771 लोग स्वस्थ भी हुए। हमीरपुर और ललितपुर में भी दहाई अंक में नए केस की पुष्टि हुई है। सीएम ने कहा कि इनके कॉन्टैक्ट ट्रेसिंग और ट्रैवल हिस्ट्री का आकलन भी किया जाए। जिन जिलों में केस अधिक मिल रहे हैं वहां सार्वजनिक स्थानों पर फेस मास्क लगाया जाना अनिवार्य कर दिया है। इसका प्रभावी अनुपालन कराया जाए।
सफाईकर्मी की पीट-पीटकर हत्या

गोरखपुर. गोरखपुर के तिवारीपुर में एक सफाई कर्मचारी की पीट-पीटकर हत्‍या कर दी गई। आरोपी भतीजा और उसके साथी फरार हो गए हैं। कर्मचारी का अपने भतीजे से खाने-पीने को लेकर झगड़ा हो गया था। तिवारीपुर की सूर्य विहार कालोनी में नगर निगम के सफाई कर्मचारी कल्‍लू (46 वर्षीय) का खाने-पीने को लेकर अपने भतीजे बंटी से विवाद हो गया। तू-तू, मैं-मैं से शुरू हुआ झगड़ा देखते ही देखते मारपीट में बदल गया। इसके बाद भतीजे और उनके साथियों ने कल्‍लू को पीट-पीटकर मार डाला। आरोप है कि बंटी के साथ उसके दोस्‍त जय किशन और छोटू ने सूर्य विहार चौराहे पर कल्‍लू को जमकर पीटा। इस मारपीट में बुरी तरह चोटिल होने के बाद भी अस्‍पताल जाने की बजाए कल्‍लू अपने घर चला गया जहां सुबह वह मृत पाया गया। सोमवार की सुबह कल्‍लू के घर पहुंचे उसके दामाद गोलू ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। पुलिस केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुट गई है।
यह भी पढ़ें

पैसेंजर्स का हुआ ऐसा झगड़ा, पायलट ने विमान उड़ाने से ही कर दिया इंकार

डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने गंदगी देख लगाई फटकार

रायबरेली. उपमुख्यमंत्री एवं स्वास्थ्य मंत्री बृजेश पाठक ने बछरावां सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का निरीक्षण किया। अपने नाम का पर्चा बनवाया और फिर अस्पताल का जायजा लिया। गंदगी मिलने पर स्टाफ को फटकार लगाई और कड़ी चेतावनी दी। उन्होंने कहा कि जनता ही हमारी ताकत है, इसलिए उनका ख्याल करना आप लोगों की जिम्मेदारी है। डिप्टी सीएम ने अपने काफिले को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बछरावां से काफी पहले रोक दिया और पैदल चल कर अस्पताल पहुंचे। यहां पर अपने नाम का पर्चा बनवाया और फिर अस्पताल का जायजा लिया। मरीजों और तीमारदारों से यहां की व्यवस्था के बारे में बातचीत की।
यह भी पढ़ें

इलाहाबाद यूनिवर्सिटी के चीफ प्रॉक्टर के खिलाफ हत्या की कोशिश का केस दर्ज, पीड़ित ने दी आत्मदाह की चेतावनी

स्कूल के पीछे लटका मिला 8वीं के छात्र का शव

जौनपुर. जौनपुर जिले के रानीपट्टी गांव स्थित कम्पोजिट स्कूल के पीछे कक्षा आठ के छात्र का शव संदिग्ध हालात में फंदे से लटका मिला। कम्पोजिट विद्यालय रानी पट्टी के प्रधानाचार्य शशांक मिश्र ने बताया कि सोमवार सुबह प्रार्थना के बाद कक्षाओं में पठन-पाठन जारी था। सुबह करीब आठ बजे किसी बाहरी व्यक्ति ने आकर बताया कि स्कूल के पीछे कमरे की खिड़की से गमछे के साथ एक छात्र लटका है। जिसके बाद सभी लोग उस स्थान पर पहुंचे। फंदे पर कोई और नहीं बल्कि विद्यालय का ही छात्र दिलीप यादव (13) का था। इस पर शिक्षकों का कहना है कि उक्त छात्र कई दिन से स्कूल नहीं आ रहा था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

बिहार सीएम की शपथ लेने के साथ अपने ही रिकॉर्ड तोड़ने से चूके Nitish Kumar, 24 अगस्त को साबित करेंगे बहुमतपीएम मोदी का कांग्रेस पर बड़ा हमला, कितना भी 'काला जादू' फैला लें कुछ होने वाला नहींMumbai: सिंगर सुनिधि चौहान के खिलाफ शिवसेना ने पुलिस में दर्ज कराई शिकायत, पाकिस्तान स्पॉन्सर कार्यक्रम का लगाया आरोपदेश के 49वें CJI होंगे यूयू ललित, राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने नियुक्ति पर लगाई मुहरकश्मीरी पंडित राहुल भट्ट की हत्या का बदला हुआ पूरा, सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को मार गिरायासुनील बंसल बने बंगाल बीजेपी के नए चीफ, कैलाश विजयवर्गीय की हुई छुट्टीसुप्रीम कोर्ट से नूपुर शर्मा को बड़ी राहत, सभी FIR को दिल्ली ट्रांसफर करने के निर्देशBihar Mahagathbandhan Govt: नीतीश कुमार ने 8वीं बार ली बिहार के CM पद की शपथ, तेजस्वी यादव बने डिप्टी सीएम
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.