पूर्वी और पश्चिम में छिटपुट बारिश, जानिए अगले 24 घंटे में कैसा रहेगा मौसम, बृहस्पतिवार के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी

UP Weather Forecast Heavy Rain for Upcoming Days- मौसम विभाग ने अगले 24 घंटे के लिए भारी बारिश (UP Weather) की चेतावनी जारी की है। 24 घंटे के दौरान पश्चिमी अंचल में कुछ स्थानों पर और पूर्वी इलाकों में छिटपुट तौर पर बारिश होने की आशंका जताई गई है।

By: Karishma Lalwani

Updated: 14 Sep 2021, 10:23 AM IST

लखनऊ. UP Weather Forecast Heavy Rain for Upcoming Days. मौसम विभाग ने अगले 24 घंटे के लिए भारी बारिश (UP Weather) की चेतावनी जारी की है। 24 घंटे के दौरान पश्चिमी अंचल में कुछ स्थानों पर और पूर्वी इलाकों में छिटपुट तौर पर बारिश होने की आशंका जताई गई है। बुधवार को भी अच्छी बारिश की संभावना है। बृहस्पतिवार के लिए तो ऑरेंज अलर्ट भी जारी किया गया है।

यहां हुई बारिश

पश्चिमी यूपी में मानसून सक्रिय है। इस दरम्यान पूर्वी यूपी में कुछेक स्थानों पर और पश्चिमी यूपी में कई स्थानों पर हल्की से लेकर सामान्य वर्षा हुई। कहीं-कहीं गरज-चमक के साथ बौछारें भी पड़ीं। इस अवधि में सबसे अधिक पांच सेंटीमीटर बारिश बिजनौर में रिकॉर्ड की गई। इसके अलावा बागपत के खखेड़ा, मुरादाबाद के ठाकुरद्वारा, बागपत, मेरठ के सरधना, मुजफ्फरनगर के बुढ़ाना, फिरोजाबाद के जसराना, बागपत के बड़ौत, चित्रकूट के कर्बी में चार-चार, बुलंदशहर के सिकंदराबाद, मुजफ्फरनगर, इटावा, अमरोहा, मिर्जापुर के लालगंज, सोनभद्र के चुर्क, सोनभद्र के घोरावल और लखनऊ में दो-दो सेंटीमीटर बारिश रिकॉर्ड की गई।

ये भी पढ़ें: त्योहारी सीजन में रेलवे ने किया कई ट्रेनों को चलाने का ऐलान

ये भी पढ़ें: Aluminium Rate and Price: मजबूत मांग के साथ इस हफ्ते भी बढ़े एल्युमिनियम के दाम, जानें आज के Aluminium Rate

mausam
Karishma Lalwani
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned