scriptUPSSC ने खोला भर्ती का पिटारा, इन पदों के लिए मांगे ऑनलाइन आवेदन, जल्द करें अप्लाई | uppsc recruitment 2020 apply online exam interview date | Patrika News

UPSSC ने खोला भर्ती का पिटारा, इन पदों के लिए मांगे ऑनलाइन आवेदन, जल्द करें अप्लाई

locationलखनऊPublished: Sep 06, 2020 01:40:56 pm

UPSSC Vacancy 2020: यूपीएससी की तरफ से कहा गया है कि सीधी भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन करने वाले प्रतियोगी एक अक्टूबर तक अपनी फीस जमा कर सकते हैं।

यूपीएससी ने खोला भर्ती का पिटारा, इन पदों के लिए मांगे ऑनलाइन आवेदन, जल्द करें अप्लाई

यूपीएससी ने खोला भर्ती का पिटारा, इन पदों के लिए मांगे ऑनलाइन आवेदन, जल्द करें अप्लाई

लखनऊ. UPSSC Vacancy 2020: यूपीपीएससी (उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग) ने सीधी भर्ती का पिटारा खोल दिया है। उत्तर प्रदेश सरकार के विभिन्न विभागों में खाली दस तरह के पदों के लिए यूपीपीएससी ने ऑनलाइन आवेदन मांगे हैं। ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया से शुरू हो गई है। सीधी भर्ती का विज्ञापन यूपीपीएससी की वेबसाइट पर अपलोड है। इन पदों के लिए आवेदन 10 अक्टूबर तक ऑनलाइन लिये जाएंगे।
ऑनलाइन करें आवेदन

यूपीएससी की तरफ से कहा गया है कि सीधी भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन करने वाले प्रतियोगी एक अक्टूबर तक अपनी फीस जमा कर सकते हैं। इसके लिए वह वेबसाइट चेक करके वहां से सारी जानकारी ले सकते हैं। सीधी भर्ती का विज्ञापन यूपीपीएससी की वेबसाइट (http://uppsc.up.nic.in/” rel=”nofollow) पर जारी किया जा चुका है। जिसपर अभ्यर्थी जाकर सारी जानकारी करके आवेदन कर सकते हैं। सचिव के मुताबिक यूपीपीएससी की सीधी भर्ती के लिए सिर्फ ऑनलाइन आवेदन ही लिए जाएंगे। अधूरे ऑनलाइन आवेदन पत्र कैंसिल कर दिए जाएंगे और इस बारे में कोई भी प्रत्यावेदन माना नहीं जाएगा।
पद जिनके लिए मांगे गए आवेदन

– पशुपालन विभाग में पशु चिकित्सा अधिकारी
– उत्तर प्रदेश सचिवालय के विधायी विभाग में विधीक्षण अधिकारी
– चिकित्सा शिक्षा विभाग (एलोपैथ) में सहायक आचार्य (विभिन्न विशिष्टता)
– चिकित्सा शिक्षा विभाग (एलोपैथ) में प्रधानाचार्य
– भूतत्व एवं खनिकर्म विभाग में खान अधिकारी
– नगर एवं ग्राम नियोजन विभाग में अभियंता जिला पंचायत
– कर्मचारी राज्य बीमा योजना में चिकित्साधिकारी (एलोपैथ)
– सार्वजनिक उद्यम ब्यूरो में संयुक्त निदेशक और उपनिदेशक और अन्य।
18 को इंटरव्यू

यूपीएससी ने कहा कि उद्यान और खाद्य प्रसंस्करण विभाग में शोध अधिकारी श्रेणी दो के एक पद के लिए इंटरव्यू 18 सितंबर को होगा। इसके लिए अभ्यर्थी विज्ञापन देखकर जानकारी ले सकेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो