scriptखाई में गिरने के बाद भी अंधाधूंध गोलियां बरसा रहे थे आतंकी, जम्मू में एनिवर्सरी मनाने गए दंपत्ति ने सुनाई आपबीती | Varanasi couple revealed that terrorist were filing bullets after people get injured | Patrika News
लखनऊ

खाई में गिरने के बाद भी अंधाधूंध गोलियां बरसा रहे थे आतंकी, जम्मू में एनिवर्सरी मनाने गए दंपत्ति ने सुनाई आपबीती

रियासी जिले में हुए आतंकी हमले में शादी की सालगिरह मनाने गए वाराणसी के अतुल और उनकी पत्नी नेहा घायल हो गए। उन्होंने उस दिन को याद करते हुए अपनी आपबीती सुनाई।

लखनऊJun 12, 2024 / 03:06 pm

Swati Tiwari

वाराणसी के काल भैरव इलाके में रहने वाले एक दंपती का स्वागत घरवालों ने ठिक नए-नवेले जोड़े की तरह किया। बेटे और बहू के सही सलामत घर पहुंचने के बाद परिवार वालों के खुशी का ठिकाना नहीं रहा। दरअसल कुछ दिनों पहले ये दंपती मैरिज एनिवर्सरी मनाने वैष्णो देवी और शिवखोड़ी पहुंचे थे। जब दोनों शिवखोड़ी से वापस लौट रहे थे तभी रियासी में बस पर हमला हो गया। अब इस दंपती ने अपनी आपबीती सुनाई है।

अंधाधूंध गोली बरसाते रहे आतंकी 

वाराणसी के रहने वाले अतुल उस बुरे वक्त को याद करके सिहर जाते है। अतुल ने बताया कि बस में हमारी सीट आगे थी तो हम पत्नी के साथ बस के बीच वाले गलियारे में फर्श पर लेट गए। फिर बस खाई में गिर गई। गोली चलते ही बस के सभी शीशे चकनाचूर होने लगे। ये देखने के बाद उन्हें अंदेशा हो गया कि कुछ भयानक होने वाला है। अतुल ने बताया कि आतंकी ने अपनी दरिंदगी तब तक दिखाई जब तक बस में बैठे लोगों की चीख-पुकार थम नहीं गई। उन्होंने आगे कहा कि वो ये घटना चाह कर भी कभी नहीं भूल पाएंगे। इस हमले में अतुल के सर पर चोट आई है और उनके हाथ भी टूट गए। 

पीएम मोदी से लगाई गुहार 

अतुल की मां सुनीता ने बताया कि वे बहुत खुश हैं। क्योंकि उनका बेटा और बहू वापस घर आ गए हैं। इसके लिए वो भगवान को धन्यवाद देती हैं। अतुल की मां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से गुहार लगाती हैं कि एक बार फिर आतंकी हमले को लेकर पाकिस्तान पर सर्जिकल स्ट्राइक किया जाए।

Hindi News/ Lucknow / खाई में गिरने के बाद भी अंधाधूंध गोलियां बरसा रहे थे आतंकी, जम्मू में एनिवर्सरी मनाने गए दंपत्ति ने सुनाई आपबीती

ट्रेंडिंग वीडियो