scriptCG Road Accident: तेज रफ्तार कार ने बाइक को मारी जोरदार टक्कर, घटनास्थल पर हुई 25 साल के युवक की मौत | CG Road Accident: Biker dies | Patrika News
महासमुंद

CG Road Accident: तेज रफ्तार कार ने बाइक को मारी जोरदार टक्कर, घटनास्थल पर हुई 25 साल के युवक की मौत

CG Road Accident: जिसे कार क्रमांक ओडी 15 के 4135 ने टक्कर मार दी। इससे बाइक सवार की घटना स्थल पर ही मौत हो गई।

महासमुंदMay 25, 2024 / 05:50 pm

Shrishti Singh

CG Road Accident - Photo of the spot where mishap took place

CG Road Accident: महासमुंद में एनएच-53 पर बिजेपुर के पास कार और बाइक की भिड़ंत हो गई। इस हादसे में मोटर साइकिल सवार की मौके पर ही मौत हो गई। सांकरा थाना प्रभारी ने बताया कि घटना सुबह 10:30 बजे के आस-पास की है। कार की टक्कर से सुभाष पटनिया पिता जय लाल सोनपुर बलौदाबाजार की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई।

25 साल का सुभाष बाइक क्रमांक सीजी 06 जीटी 0429 में कहीं जा रहा था। जिसे कार क्रमांक ओडी 15 के 4135 ने टक्कर मार दी। इससे बाइक सवार की घटना स्थल पर ही मौत हो गई।

यह भी पढ़ें

Kawardha Road Accident: खड़े ट्रक से भिड़ी पुलिस की तीन गाड़ियां, आरक्षक की मौत, ASI सहित अन्‍य घायल

थाना प्रभारी नरेंद्र राठौर ने बताया कि मामले की विवेचना की जा रही है। कार में सवार लोग सरायपाली की ओर जा रहे थे। बाइक सवार युवक ग्राम बिजेपुर में रोड क्रास कर रहा था। इसी दौरान कार ने बाइक सवार को टक्कर (CG Road Accident) मार दी। ज्ञात हो कि एनएच-53 पर हादसों की रफ्तार बढ़ी है।

CG Road Accident: ब्लैक स्पॉट पर दुर्घटनाओं में इजाफा

कुछ चिह्नित स्थानों पर अक्सर दुर्घटनाएं होती हैं। ब्लैक स्पॉट पर दुर्घटनाओं में इजाफा हुआ है। फोरलेन पर हादसों की वजह अनियंत्रित ड्राइविंग और रतार है। कई जगहों पर लोगों ने अपनी सुविधा अनुसार डिवाइडर पर शार्टकट बना लिया है। इस कट से सड़क पार करते समय लोग वाहनों की चपेट (CG Road Accident) में आ जाते हैं।

Hindi News/ Mahasamund / CG Road Accident: तेज रफ्तार कार ने बाइक को मारी जोरदार टक्कर, घटनास्थल पर हुई 25 साल के युवक की मौत

ट्रेंडिंग वीडियो