scriptGoogle Map की मदद से देख रहा था रास्ता, अचानक बीच में आया पेड़, जानें फिर क्या हुआ | accident news person taken help of google map for looking and suddenly there is accident | Patrika News
मंदसौर

Google Map की मदद से देख रहा था रास्ता, अचानक बीच में आया पेड़, जानें फिर क्या हुआ

MP News : एमपी के मंदसौर जिले के शामगढ़ में गूगल मैप से गलत रास्ता देखने पर एक्सीडेंट हो गया। इस हादसे में कार और बाइक सवार को चोटें आई हैं।

मंदसौरMay 16, 2024 / 03:48 pm

Himanshu Singh

mandsaur accident news
मध्यप्रदेश के मंदसौर जिले के शामगढ़ में एक भीषण हादसा हो गया है। यहां एक तेज स्पीड कार ने बाइक को टक्कर मार दी है। जिसके बाद पेड़ से टकरा गई। बताया जा रहा है कि कार चालक गूगल मैप पर रास्ता सर्च कर रहा था। बाइक सवार के पैर में चोट लगी है। वहीं कार सवार को भी मामूली चोटें आई हैं।

गूगल मैप बना हादसे की वजह


कार चालक विष्णु तंवर ने बताया कि उसे शामगढ़ में ढाबलागुर्जर स्थित माही होटल जाना था। वह गूगल मैप (Google Map) पर रास्ता देखते हुए जा रहा था। तभी मैप पर शिव मंदिर से सीधा रास्ता मिडिल स्कूल से दिखाया गया। इसी दौरान रास्ता देखते-देखते कार अनियंत्रित हो गई और ब्रेक लगाने की वजह कार की जगह एक्लीलेटर पर पैर चला गया। जिससे कार तेज स्पीड से बाइक सवार को टक्कर मार दी और नीम के पेड़ पर जाकर टकरा गई। हादसे में बाइक सवार और कार चालक को चोटें आई हैं।

Hindi News/ Mandsaur / Google Map की मदद से देख रहा था रास्ता, अचानक बीच में आया पेड़, जानें फिर क्या हुआ

ट्रेंडिंग वीडियो