scriptGold Rate Today 28th October 2020, Gold and Silver Price in India | Gold Rate Today : करवाचौथ से पहले खरीदें सोना और चांदी के गहने, जानिए कितना हो गया है सस्ता | Patrika News

Gold Rate Today : करवाचौथ से पहले खरीदें सोना और चांदी के गहने, जानिए कितना हो गया है सस्ता

  • वायदा बाजार में सोने और चांदी की कीमत में देखने को मिल रही है बड़ी गिरावट
  • सोने की कीमत में 100 रुपए से ज्यादा, चांदी की कीमत 350 रुपए की कटौती

नई दिल्ली

Published: October 28, 2020 09:14:50 am

नई दिल्ली। आज बुधवार को वायदा बाजार में सोने और चांदी की कीमत में बड़ी गिरावट देखने को मिल रही है। खास बात तो ये है कि कुछ ही दिनों में करवाचौथ आने वाला है। ऐसे में अपने पार्टनर के लिए सोना और चांदी का गहना खरीदने का यह अच्छा मौका दिखाई दे रहा है। जानकारों की मानें तो आने वाले दिनों में सोने और चांदी की कीमत में और कटौती देखने को मिल सकती है।

Gold Rate Today
Gold Rate Today

पहले बात सोने की करें तो मौजूदा समय में सोने की कीमत में 101 रुपए प्रति दस ग्राम की गिरावट देखने को मिल रही है। जिसकी वजह से सोना 50,860 रुपए की गिरावट के साथ कारोबार कर रहा है। जबकि आज सोना हल्की बढ़त के साथ 51065 रुपए प्रति दस ग्राम पर खुला था। जबकि मंगलवार रात को सोना 50,961 रुपए प्रति दस ग्राम पर बंद हुआ था।

वहीं बात चांदी की करें तो उसमें बड़ी गिरावट देखने को मिल रही है। वायदा बाजार के आंकड़ों के अनुसार चांदी 314 रुपए की गिरावट के साथ 61967 रुपए प्रति किलोग्राम पर करोबार कर रही है। जबकि आज चांदी गिरावट के साथ 62060 रुपए प्रति किलोग्राम के साथ खुली थी। जबकि मंगलवार रात को चांदी के दाम 62281 रुपए प्रति किलोग्राम पर बंद हुए थे।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Delhi News Live Updates: दिल्ली में आज भी मेहरबान रहेगा मानसून, आईएमडी ने जारी किया बारिश का अलर्टLPG Price 1 July: एलपीजी सिलेंडर हुआ सस्ता, आज से 198 रुपए कम हो गए दामJagannath Rath Yatra 2022: देशभर में भगवान जगन्नाथ रथयात्रा की धूम, अमित शाह ने अहमदाबाद में की 'मंगल आरती'Kerala: सीपीआई एम के मुख्यालय पर बम से हमला, सीसीटीवी में कैद हुआ आरोपीRBI गवर्नर शक्तिकान्त दास बोले- खतरनाक है Cryptocurrencyमहाराष्ट्र की राजनीति में बड़ा उलटफेर: एकनाथ शिंदे ने ली मुख्यमंत्री पद की शपथ, देवेंद्र फडणवीस बने डिप्टी सीएमMaharashtra Politics: बीजेपी ने मौका मिलने के बावजूद एकनाथ शिंदे को क्यों बनाया सीएम? फडणवीस को सत्ता से दूर रखने की वजह कहीं ये तो नहीं!भारत के खिलाफ टेस्ट मैच से पहले इंग्लैंड को मिला नया कप्तान, दिग्गज को मिली बड़ी जिम्मेदारी
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.