scriptपेट्रोल डीलर्स ने एलजी से की सिंघू बॉर्डर पर एक तरफ की सड़क खोलने की मांग, पांच महीने से नहीं हो रही है कमाई | Petrol dealers urge LG to open one side of road at Singhu border | Patrika News

पेट्रोल डीलर्स ने एलजी से की सिंघू बॉर्डर पर एक तरफ की सड़क खोलने की मांग, पांच महीने से नहीं हो रही है कमाई

Published: May 03, 2021 04:14:47 pm

Submitted by:

Saurabh Sharma

फ्यूल पंप मालिकों में से एक राजीव जैन जो सिंघू सीमा और दिल्ली पेट्रोल डीलर्स एसोसिएशन के कार्यकारी सदस्य हैं ने कहा, “पांच महीने से अधिक समय से चल रहे किसानों के आंदोलन के कारण कई ईंधन पंप और अन्य व्यावसायिक प्रतिष्ठान बिक्री के लिए बंद हैं।

Petrol dealers urge LG to open one side of road at Singhu border

Petrol dealers urge LG to open one side of road at Singhu border

नई दिल्ली। पेट्रोल पंप मालिकों ने उपराज्यपाल अनिल बैजल और दिल्ली पुलिस से सिंघू सीमा पर सड़क को कम से कम एक तरफ से खोलने का आग्रह किया है, ताकि महीनों से बंद पड़े ईंधन खुदरा व्यापार फिर से शुरू हो सके। एलजी को लिखे एक पत्र में, दिल्ली पेट्रोल डीलर्स एसोसिएशन ने कहा है कि पुलिस को विशेष रूप से दिल्ली पानीपत की तरफ की एक सड़क को खोलना चाहिए क्योंकि किसानों ने कोविड महामारी के व्यापक प्रसार के मद्देनजर रास्ता देने पर सहमति व्यक्त की है।

यह भी पढ़ेंः- Kotak Mahindra Bank को चौथी तमाही में बढ़ा करीब 33 फीसदी मुनाफा, आय में 8 फीसदी की वृद्घि

पांच महीनों से नहीं हो रही है कमाई
उन्होंने कहा, यह ईंधन स्टेशनों के संचालन को फिर से शुरू करने में भी मदद करेगा जो कि पंप मालिकों की आय को शून्य करने के लिए सीमा के पास पांच महीने से अधिक समय से बंद है। फ्यूल पंप मालिकों में से एक राजीव जैन जो सिंघू सीमा और दिल्ली पेट्रोल डीलर्स एसोसिएशन के कार्यकारी सदस्य हैं ने कहा, “पांच महीने से अधिक समय से चल रहे किसानों के आंदोलन के कारण कई ईंधन पंप और अन्य व्यावसायिक प्रतिष्ठान बिक्री के लिए बंद हैं।”

यह भी पढ़ेंः- कोविड काल में एक्सपोर्ट में देखने को मिला 197 फीसदी का इजाफा, व्यापार घाटे में 120.34 फीसदी की वृद्घि

एलजी से की यह मांग
नरेला और बवाना इंडस्ट्रियल एरिया के पास और कुंडली इंडस्ट्रियल एरिया में सैकड़ों कोल्ड स्टोरेज, शिक्षण संस्थान और वाहनों की औद्योगिक इकाइयों की आवाजाही रुकी हुई है। जैन ने कहा, “हम एलजी और दिल्ली पुलिस से ट्रैफिक के लिए सड़क के एक किनारे को खुला रखने का आग्रह करते हैं ताकि व्यवसाय फिर से शुरू हो सके और व्यावसायिक गतिविधि फिर से शुरू हो सके क्योंकि किसानों ने भी सहमति व्यक्त की है।”

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो