scriptBSP Candidate List: लोकसभा चुनाव के लिए बीएसपी ने जारी की उम्मीदवारों की तीसरी लिस्ट, हेमा मालिनी के खिलाफ सुरेश सिंह को मिला टिकट | BSP releases third list of candidates for Lok Sabha elections ticket to Suresh Singh against Hema Malini | Patrika News
मथुरा

BSP Candidate List: लोकसभा चुनाव के लिए बीएसपी ने जारी की उम्मीदवारों की तीसरी लिस्ट, हेमा मालिनी के खिलाफ सुरेश सिंह को मिला टिकट

BSP Candidate List: लोकसभा चुनाव के लिए बसपा ने उम्मीदवारों की तीसरी लिस्ट जारी कर दी है। इस लिस्ट में 12 उम्मीदवारों के नाम घोषित किए है। वहीं, मथुरा से बीएसपी ने अपना उम्मीदवार बदल दिया है।

मथुराApr 04, 2024 / 08:27 am

Anand Shukla

bsp_releases_third_list_of_candidates_for_lok_sabha_elections_ticket_to_suresh_singh_against_hema_malini.jpg

BSP Candidate List

BSP Candidate List: लोकसभा चुनाव के लिए बसपा ने उत्तर प्रदेश में अपने प्रत्याशियों की तीसरी सूची जारी कर दी है। इनमें मायावती ने 12 उम्मीदवारों को टिकट दिया है। सूची में 3 ब्राह्मण और 2 मुसलमानों को भी टिकट मिला है। वहीं, लखनऊ से रक्षामंत्री राजनाथ के खिलाफ बीएसपी के सरवर मलिक चुनावी मैदान में होंगे। इसके अलावा मथुरा से बसपा ने अपना उम्मीदवार बदल दिया है।
मथुरा में बीजेपी प्रत्याशी हेमा मालिनी के खिलाफ अब सुरेश सिंह चुनाव लड़ेंगे। इससे पहले यहां से कमल कांत उपमन्यु को टिकट दिया गया था।

यह भी पढ़ें

गौतमबुद्ध नगर में हैट्रिक लगाने की तैयारी में बीजेपी, कभी रहा है बसपा का वर्चस्व, इस लोकसभा सीट का क्या है चुनावी इतिहास?

मायावती ने इन सीटों पर उतारे उम्मीदवार
बीएसपी की तीसरी लिस्ट में 12 उम्मीदवारों के नाम की घोषणा की है। इसमें गजियाबाद से नन्द किशोर पुंडीर, अलीगढ़ से हितेंद्र कुमार उर्फ बंटी, मैनपुरी से गुलशन देव शाक्य, खीरी से अंशय कालरा, उन्नाव से अशोक कुमार पांडेय, मोहनलालगंज से राजेश कुमार उर्फ मनोज प्रधान, कन्नौज से इमरान बिन जफर, कौशाम्भी से शुभ नारायण, लालगंज से इंदू चौधरी, मथुरा से सुरेश सिंह, लखनऊ से सरवर मलिक और मिर्जापुर से मनीष त्रिपाठी को लोकसभा का उम्मीदवार बनाया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो