script भीषण सड़क हादसा: ट्रक से टकराई बारातियों से भरी ट्रैवलर, 4 की मौत | Horrific highway accident of truck and traveller carrying barati 4dead | Patrika News

भीषण सड़क हादसा: ट्रक से टकराई बारातियों से भरी ट्रैवलर, 4 की मौत

locationमथुराPublished: Nov 29, 2023 10:12:55 am

Submitted by:

Sanjana Singh

मथुरा में बारातियों से भरी एक टैंपो ट्रैवलर ट्रक से टकरा गई। ट्रैवलर में मौजूद सभी बाराती हरियाणा से ताल्लुक रखते हैं।

accident_news.jpg
आगरा दिल्ली नेशनल हाईवे पर बारातियों से भरी एक टैंपो ट्रैवलर हादसे का शिकार हो गई। इस हादसे में 4 बारातियों की मौत हो गई, जबकि 4 गंभीर रूप से घायल हैं। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है। वहीं, घायलों को इस्लाज के लिए अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। यह घटना थाना कोसी कलां क्षेत्र की है।
हरियाणा के पलवल से ताल्लुक रखते हैं बाराती
दरअसल, मंगलवार यानी 28 नवंबर को हरियाणा के पलवल से छाता के उमराया गांव में बारात आई थी। लगभग 15 बाराती एक ट्रेवलर संख्या UP 16 FT 0456 से शादी में पहुंचे। देर रात खाना खाने के बाद बाराती इसी ट्रेवलर से वापस पलवल लौट रहे थे। इसी बीच आगरा दिल्ली नेशनल हाईवे पर ट्रेवलर आगे चल रहे ट्रक से टकरा गई।
हादसे के बाद घटनास्थल पर चीख-पुकार मच गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि आवाज सुनकर मौके पर आसपास के लोग पहुंचे। उन्होंने पुलिस को घटना की सूचना दी। इसके बाद पुलिस की मदद से सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया। अस्पताल में इलाज के दौरान ध्रुव, चुन्नी लाल, श्याम और दलवीर सिंह की मौत हो गई। जबकि अन्य घायलों का इलाज चल रहा है।

ट्रेंडिंग वीडियो