scriptMathura News: कोलकाता से मथुरा आए श्रद्धालुओं और पुलिस में मारपीट, महिलाओं और हार्ट पेशेंट को पीटने का आरोप | Mathura News Allegations of fighting between devotees who came from Kolkata and police | Patrika News
मथुरा

Mathura News: कोलकाता से मथुरा आए श्रद्धालुओं और पुलिस में मारपीट, महिलाओं और हार्ट पेशेंट को पीटने का आरोप

Mathura News: कोलकाता से आए श्रद्धालुओं ने यह आरोप लगाया कि दारोगा ने उन्हें पीटा। इसके साथ ही, विरोध करने पर गालियां दीं।

मथुराFeb 26, 2024 / 01:18 pm

Sanjana Singh

Mathura News

Mathura News

Mathura News: कोलकाता (Kolkata)से मथुरा दर्शन करने आए श्रद्धालुओं और पुलिस के बीच हुए मारपीट का मामला सामने आया है। श्रद्धालुओं ने पुलिसवालों पर महिला और हार्टपेशेंट के साथ मारपीट करने का आरोप लगाया है। आपको बता दें कि यह विवाद पुलिस बैरियर से टैक्सी आगे निकालने पर शुरू हुआ जो बाद में मारपीट में तब्दील हो गया। यह मामला गोवर्धन कस्बा और थाना क्षेत्र के डीग अड्डा का है।
दरअसल, कोलकाता से एक परिवार मथुरा में 25 फरवरी को दर्शन के लिए पहुंचा था। इस दौरान उनकी टैक्सी पुलिस बैरियर से आगे निकल गई। मौके पर मौजूद दारोगा ने गाड़ी को रोका तो दोनों पक्षों के बीच कहासुनी शुरू हो गई। एक तरफ दारोगा ने महिला श्रद्धालुओं को पीटना शुरू कर दिया तो दूसरी तरफ महिला श्रद्धालुओं ने भी दारोगा को पकड़कर खींचना शुरू कर दिया। इस खींचतान में दारोगा की वर्दी फैट गई। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

श्रद्धालु प्राची पांडेय ने वीडियो में बताया कि उन्हें गाड़ी बैरियर पर रोकने की जानकारी नहीं थी। उन लोगों की गाड़ी बैरियर से आगे निकल गई। इसी बीच दारोगा ने उनके पिता को डंडे से मारना शुरू कर दिया जो की हार्ट पेशेंट हैं। उनके भाई को भी पीटा। इसके साथ ही, उन लोगों को अपशब्द कहा और गंदी गालियां भी दी।

यह भी पढ़ें

ज्ञानवापी में जारी रहेगी पूजा, HC ने खारिज की मुस्लिम पक्ष की याचिका


इस घटना को लेकर SP मथुरा ने कहा, “आज कोलकाता के कुछ श्रद्धालु अपनी टैक्सी से गोवर्धन में दर्शन के लिए आए थे। डीग अड्डे से जब वे घुस रहे थे तो बैरियर ओर मौजूद पुलिसकर्मी से उनका कुछ विवाद हो गया। इस मामले पर जांच की जा रही है। उपलब्ध साक्ष्यों और CCTV फुटेज के मुताबिक, आगे की कार्रवाई की जाएगी।”

Hindi News/ Mathura / Mathura News: कोलकाता से मथुरा आए श्रद्धालुओं और पुलिस में मारपीट, महिलाओं और हार्ट पेशेंट को पीटने का आरोप

ट्रेंडिंग वीडियो