रात्रि में खेत पर गया था, सुबह खून से लथपथ मिली लाश, धारदार हथियार से छह जगह काटा, देखें वीडियो

रात्रि में खेत पर गया था, सुबह खून से लथपथ मिली लाश, धारदार हथियार से छह जगह काटा, देखें वीडियो
Murder

Dhirendra yadav | Updated: 16 Aug 2019, 03:55:41 PM (IST) Mathura, Mathura, Uttar Pradesh, India

-झोपड़ी में मिली लाश, धारदार हथियार से काटा
-परिजनों ने कहा- हमारी किसी से दुश्मनी नहीं

 

मथुरा। थाना शेरगढ़ क्षेत्र में खेत पर लाश मिलने से हड़कंप मच गया। मृतक के शरीर पर कुल्हाड़ी से कई वार किए गए, जिससे उसकी मौत हो गयी। पुलिस मामले की जाँच में जुट गई है। घटना की सूचना पुलिस को दी गयी ।सूचना मिलते ही मौके पर पहुँची पुलिस ने शव को अपने कब्ज़े में पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

ये भी पढ़ें - मानसून में महामारी का रूप ले रही ये बीमारी, Doctor ने बताया घरेलू उपचार, देखे वीडियो

ये है मामला
थाना शेरगढ़ क्षेत्र की निषाद मोहल्ले के रहने वाले हंसराज पुत्र नत्थी रात अपने खेतों पर गए। सुबह उनका शव उनके खेत पर झोपड़ी में पड़ा मिला। सुबह जब हंसराज घर नहीं पहुंचे तो परिजन खेत पर उन्हें देखने के लिए गए और परिजनों ने हंसराज को खून से लथपथ पड़ा हुआ देखा तो उनके पैरों तले से जमीन खिसक गई। हंसराज के साथ हुई वारदात की खबर पूरे क्षेत्र में आग की तरह फैल गई और जिसने भी सुना वह अपने आप को रोक नहीं पाए और घटनास्थल की तरफ दौड़ पड़ा। देखते ही देखते सैकड़ों की संख्या में लोग एकत्रित हो गए। घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। मृतक हंसराज के भाई मूला ने बताया कि हमारी किसी से कोई दुश्मनी नहीं है। हम किसी का बुरा चाहते हैं फिर भी पता नहीं हमारे भाई की किसी ने निर्मम तरीके से हत्या कर दी।

ये भी पढ़ें - Article 370: P Chidambaram के बयान से मुस्लिम नेता नाराज, मुंह पर कालिख पोतने वाले को मिलेगा इनाम

जल्द होगा हत्या का खुलासा
थाना प्रभारी शेरगढ़ प्रदीप ने फोन पर जानकारी देते हुए बताया कि हम लोग जब वहां पहुंचे तो खेतों में एक शव पड़ा हुआ था। उसके शरीर पर धारदार हथियार से छह वार किए गए हैं, जिससे उसकी मौत हो गई। परिजनों ने तहरीर लिखकर दे दी है। अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की कार्यवाही शुरू कर दी है। जल्द ही हत्या का खुलासा किया जाएगा।

ये भी पढ़ें - वीरांगना अवंतीबाई की 188वीं जयंती पर देश के शहीदों किए जाएंगे याद, जानिए पूरा कार्यक्रम

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned