script वीडियो वायरल होते वृद्ध आश्रम पहुंचे सपा प्रवक्ता, बुजुर्गों को इलाज और ठंड से बचाने के दिया भरोसा | SP spokesperson Rajiv Rai reaches old age home as video goes viral | Patrika News

वीडियो वायरल होते वृद्ध आश्रम पहुंचे सपा प्रवक्ता, बुजुर्गों को इलाज और ठंड से बचाने के दिया भरोसा

locationमऊPublished: Nov 25, 2023 09:52:48 pm

Submitted by:

Abhishek Singh

राजीव राय ने कहा कि मुझे पता चला कि सोशल मीडिया के माध्यम से वृद्ध आश्रम के कुछ बुजुर्ग महिला और पुरुष काफी बीमार चल रहे हैं और वह हमसे सोशल मीडिया से इलाज करने के लिए प्रार्थना की। जहां पूरी जानकारी हुई तो तत्काल उन्हें इलाज करने के लिए 100 से ज्यादा लोगों का भरोसा दिया है।

rajivvriddhashram.jpg
वीडियो वायरल होते वृद्ध आश्रम पहुंचे सपा प्रवक्ता,
मऊ जिले के वृद्धाश्रम में बीमार लोगो को इलाज का अभाव है ऐसी जानकारी सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हुई जिसे देखकर सपा प्रवक्ता राजीव राय वृद्धाश्रम पहुंचे। यहां पर वृद्धजनों से मिलकर उनका हाल जाना साथ ही उनके इलाज और अन्य जरूरतों को जल्द पूरा करने का भरोसा दिया।
मोहम्मदाबाद गोहाना वृद्धा आश्रम पहुंचकर करीब 100 से ज्यादा महिला पुरुष लोगों का इलाज कराने के लिए भरोसा दिलाया और उनके लिए पूरा इलाज ठंड से बचने के लिए गर्म कपड़े और जो भी खर्च उनके लिए आएगा पूरा किया जाएगा जहां पर तक आश्रम के लोगों ने कहा कि किसी का आंख किसी का पैर तो वही किसी को सांस की बीमारी तो कहीं हृदय की बीमारी है जिसे लेकर वह आए दिन परेशान रहते हैं और उनकी ज्यादा तबीयत खराब रह रही है
वृद्ध आश्रम के प्रबंधक ने बताया कि सरकार की तरफ से इलाज करने के लिए सहायता की जाती है लेकिन वह बहुत कम है उसे कुछ हो नहीं पता है और लोग बीमारियों से जूझ रहे हैं और इनका इलाज कराना जरूरी है।
समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता राजीव राय ने कहा कि मुझे पता चला कि सोशल मीडिया के माध्यम से वृद्ध आश्रम के कुछ बुजुर्ग महिला और पुरुष काफी बीमार चल रहे हैं और वह हमसे सोशल मीडिया से इलाज करने के लिए प्रार्थना की जहां पूरी जानकारी हुई तो तत्काल उन्हें इलाज करने के लिए 100 से ज्यादा लोगों का भरोसा दिया है और उच्च अधिकारियों से बात कर कर पूरा उनका ख्याल रखा जाएगा और जो भी उनके इलाज और खान-पान और स्वास्थ्य ठंड से बचने के लिए जो भी उपाय किया जाएगा वह मेरे तरफ से पूरा किया जाएगा वृद्ध आश्रम मेंलोग काफी बीमार चल रहे हैं और उनका इलाज करना बहुत जरूरी है जिनका इलाज करने के लिए पूरी तरह से मैं तैयार हूं।
वृद्ध आश्रम में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय सचिव राजीव राय उनके साथ वृद्ध आश्रम के प्रबंधक लच्छीराम और पूजा राय मुन्ना यादव देवनाथ यादव वीरेंद्र यादव लोहिया आदि लोग उपस्थित थे।

ट्रेंडिंग वीडियो