script6 वर्षीय मासूम से खेल-खेल में दो नाबालिग बच्चों ने किया कुकर्म, दोनों पुलिस हिरासत में | 2 minor children committed misbehavior with a 6 year old innocent | Patrika News
मेरठ

6 वर्षीय मासूम से खेल-खेल में दो नाबालिग बच्चों ने किया कुकर्म, दोनों पुलिस हिरासत में

मेरठ के कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र की घटना, दोनों पक्ष विशेष समुदाय के होने के कारण मामले को सुलह कराने में जुटे समाज के लोग।

मेरठSep 26, 2021 / 10:47 am

lokesh verma

meerut.jpg
मेरठ. थाना कंकरखेड़ा क्षेत्र के एक गांव में छह साल के बच्चे के साथ दो नाबालिग बच्चों द्वारा कुकर्म करने का मामला सामने आया है। मामला एक विशेष समुदाय का होने के कारण समाज के लोग इसको सुलझाने में जुटे हैं। वहीं पीड़ित परिवार ने समझौते की बात से इनकार कर दिया है। बच्चे की आपबीती सुनकर परिवार ने कंकरखेड़ा थाने पहुंचकर तहरीर दी है।
दरअसल, मामला कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र के एक गांव का है। एक विशेष समुदाय का छह वर्षीय बच्चा उसी समुदाय के पड़ोसी नाबालिक बच्चों के साथ खेल रहा था। आरोप है कि छह वर्षीय बच्चे को बहला-फुसलाकर दोनों बच्चों ने उसके साथ कुकर्म किया। घटना के बाद बच्चे ने इसकी जानकारी अपने परिजनों को दी। इसके बाद परिजन दोनों बच्चों के घर पहुंचे वहां पर दोनों पक्षों में इस बात को लेकर कहासुनी हुई। दोनों पक्षों ने एक-दूसरे के ऊपर आरोप प्रत्यारोप लगाए। जब बात नहीं बनी तो फिर देर रात पीड़ित अपने बच्चों को लेकर कंकरखेड़ा थाने पहुंचा और पुलिस को पूरे घटना की जानकारी दी। हालांकि मामले में समझौते को लेकर पीड़ित परिवार पर दबाव बनाया जा रहा है। वहीं पुलिस ने गांव मेंं पहुंचकर दोनों नाबालिग बच्चों को हिरासत में ले लिया है और पूछताछ कर रही है। कंकरखेडा थाना प्रभारी तपेश्वर सागर का कहना है कि पीड़ित की शिकायत के आधार पर दो नाबालिग बच्चों को हिरासत में ले लिया है। उनसे पूछताछ की जा रही है, जिस बच्चे के साथ घटना हुई है उसका मेडिकल परीक्षण कराया जा रहा है। मेडिकल परीक्षण के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।
यह भी पढ़ें- नाबालिग किशोरी से दुराचार का प्रयास, जांच में जुटी पुलिस

मामला एक ही समुदाय के होने के चलते दोनों पक्षों ने इस मामले को पहले दबाए रखा। घटना देर शाम की बताई गई है, लेकिन किसी पक्ष ने पुलिस को सूचना नहीं दी। पहले दोनों पक्षों के बीच में ही वार्ता चल रही थी, लेकिन जब बात नहीं बनी तो फिर पीड़ित पक्ष रात में अपने बच्चे को लेकर कंकरखेड़ा थाने पहुंचा।

Home / Meerut / 6 वर्षीय मासूम से खेल-खेल में दो नाबालिग बच्चों ने किया कुकर्म, दोनों पुलिस हिरासत में

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो