scriptफेसबुक पर दोस्ती के बाद छात्रा से दुष्कर्म में नहीं मिल पाया पीड़िता को इंसाफ, पुलिस ने किया ये काम | After friendship on Facebook girl raped not registered FIR | Patrika News

फेसबुक पर दोस्ती के बाद छात्रा से दुष्कर्म में नहीं मिल पाया पीड़िता को इंसाफ, पुलिस ने किया ये काम

locationमेरठPublished: Oct 10, 2019 11:01:05 am

Submitted by:

sanjay sharma

Highlights

मेरठ के मुंडाली और मेडिकल थाना पुलिस का मामला
सीमा विवाद में उलझी दो थानों की पुलिस, रिपोर्ट दर्ज नहीं
आरोपी युवक ने घर और होटल में किया था दुष्कर्म

 

meerut
मेरठ। फेसबुक पर दोस्ती करने के बाद फोन पर बातचीत होते-होते युवक ने छात्रा को झांसी से मेरठ बुला लिया। यहां उसने शादी का झांसा देकर उसकी मांग में सिंदूर भर दिया। फिर छात्रा के साथ उसने अपने घर मुंडाली में दुष्कर्म किया। इसके बाद गढ़ रोड स्थित होटल में दुष्कर्म किया। अब युवक छात्रा को धमकी दे रहा है और घर से फरार हो गया। पीडि़त छात्रा ने पुलिस से गुहार लगाई और मुंडाली और मेडिकल थाना पुलिस से इंसाफ दिलाने की मांग की, लेकिन दोनों थाने मुकदमा दर्ज को लेकर सीमा विवाद में उलझे रहे। पीडि़ता का भाई मेरठ पहुंचा तो पुलिस ने बिना मुकदमा दर्ज किए उसके भाई को सौंप दिया।
यह भी पढ़ेंः फोटोग्राफी की आड़ में बनाते थे ‘आधार’, कार्ड जारी करते थे कंम्प्यूटर इंजीनियर, जानिए पूरा मामला

झांसी की इंटर की छात्रा से फेसबुक पर दोस्ती और फिर उसे मेरठ बुलाकर उसके साथ दुष्कर्म का मामला पुलिस अफसरों तक पहुंचा था, लेकिन इसके बाद भी मुंडाली और मेडिकल थाना पुलिस सीमा विवाद में उलझी रही। पीडि़ता ने न्याय की गुहार के लिए दोनों थानों में चक्कर काटे, लेकिन दोनों थाने की पुलिस सीमा विवाद में उलझी रही और एक-दूसरे में रिपोर्ट दर्ज कराने का विवाद चलता रहा। इस मामले में मुंडाली थाने में पीडि़ता की रिपोर्ट दर्ज नहीं की और छात्रा के भाई को मेरठ बुलवा लिया और उसकी सुपुर्दगी में पीडि़ता को सौंप दिया। पीडि़त छात्रा को उसका भाई लेकर चला गया।
यह भी पढ़ेंः एसएसपी आफिस में पहुंचकर बोला- साहब, मैं 25 हजार का इनामी बदमाश शादाब हूं, मुझे जेल भेज दो, नहीं तो…

इस मामले में एसओ मुंडाली विनोद कुमार का कहना है कि मेडिकल थाने एसएसआई पिंकी देशवाल पीडि़त छात्रा को लेकर थाने आयी थी। आरोपी के परिजनों को थाने में बुलाया गया था। आरोपी पांच अक्टूबर से लापता चल रहा है, वहीं बताएगा कि उसका छात्रा से क्या संबंध है। यह मामला मेडिकल थाने का है। दो होटलों में छात्रा से दुष्कर्म होना बताया गया है, पीडि़ता ने लिखित शिकायत नहीं की है। एसओ मेडिकल प्रशांत मिश्र का कहना है कि छात्रा के साथ पहले मुंडाली थाने में दुष्कर्म होना बताया गया है। इसके कारण ही पीडि़ता को मुंडाली थाने में भिजवाया गया था।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो