script‘हेलो वसीम, मदन भइया का राइट हैंड बोल रहा हूं, एक करोड़ रुपये चाहिए’ | Badmash demands one crore rupees from merchant in meerut | Patrika News

‘हेलो वसीम, मदन भइया का राइट हैंड बोल रहा हूं, एक करोड़ रुपये चाहिए’

locationमेरठPublished: Jun 16, 2019 11:47:24 am

Submitted by:

sanjay sharma

खास बातें

रद्दी बेचने वाले कारोबारी को मिली मोबाइल पर धमकी
दहशत में आया कारोबारी, एसएसपी से लगाई गुहार
तीन महीने पहले भी मांगी गर्इ थी एक करोड़ की रंगदारी

 

meerut

‘हेलो वसीम, मदन भइया का राइट हैंड बोल रहा हूं, एक करोड़ रुपये चाहिए’

मेरठ। प्रदेश में बिगड़ती कानून व्यवस्था को सुधारने के लिए दो दिन पहले हरकत में आये सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रदेश के सभी जिले के एसएसपी को कड़े दिशा-निर्देश दिए थे, लेकिन 48 घंटे बीतने के बाद भी मेरठ की कानून व्यवस्था में कोई सुधार नहीं हुआ। पेट्रोल पंप पर गोलीकांड और लूट की कई घटनाओं के बाद अब व्यापारी से खुलेआम रंगदारी मांगने का मामला सामने आया है। इससे व्यापारी दहशत में हैं।
यह भी पढ़ेंः पेस्टीसाइड कंपनी में भीषण आग, केमिकल्स के ड्रमों में धमाके, बाहर से मंगवानी पड़ी दमकल गाड़ियां, देखें वीडियो

एक करोड़ रुपये की रंगदारी मांगी

व्यापारी से मोबाइल फोन पर एक करोड़ की रंगदारी मांगी गई है। वह भी मदन भइया के नाम से। आॅडियो टेप में व्यापारी से बदमाश खुलेआम रंगदारी मांगने की बात की और न देने पर उसको अंजाम भुगतने की धमकी भी दी। इस व्यापारी का नाम वसीम है और ये गत्ते और रद्दी का काम करता है। वसीम के अनुसार उसके मोबाइल पर फोन आया और फोन करने वाले ने अपने को कुख्यात मदन भइया का राइट हैंड बताया। इसके बाद उसने वसीम से एक करोड़ का इंतजाम 24 घंटे में करने को कहा। रुपये न देने पर अंजाम भुगतने की धमकी दी।
यह भी पढ़ेंः Patrika News@9pm: एक क्लिक में पढ़िए 5 बड़ी खबरें

एक करोड़ की बजाय 50 लाख

व्यापारी ने अपने बच्चों की दुहाई दी और एक करोड़ रुपये देने में असमर्थ बताया। इसके बाद फिर बदमाश का फोन आया और 50 लाख का इंतजाम करने की बात कही। पैसे का इंतजाम न करने पर 24 घंटे में अंजाम भुगतने की धमकी मिली। इसके बाद से ही व्यापारी और उसका परिवार दहशत में है। आज वह एसएसपी कार्यालय पहुंचा और उसने आप बीती बताई।
यह भी पढ़ेंः वीके सिंह ने यहां माेबाइल एटीएम वैन की शुरू, इन लोगों को होगा फायदा, देखें वीडियो

तीन महीने पहले भी मांगी थी रंगदारी

व्यापारी का कहना है कि तीन महीने पहले उसकी बहन की शादी थी, तब उससे एक करोड़ की रंगदारी मांगी थी। अब एक हफ्ते पहले उससे 50 लाख की रंगदारी मांगी गई है, मदन भइया के नाम पर। उसका कहना है कि कुछ लड़कों का गैंग है जो इस काम को कर रहा है। उन्होंने व्यापारी के ऊपर धारा 307 का केस लगाने की कोशिश की थी। व्यापारी ने बताया कि फिरौती मांगने वाला मुख्य आदमी आसिफ है, जो फरार चल रहा है। उसको उसके घर वालों ने भी बेदखल किया हुआ है। ये लोग उसके मर्डर की प्लानिंग कर रहे हैं। एसपी सिटी डा. एएन सिंह ने बताया कि रंगदारी मांगने का मामला सामने आया है। इसकी जांच की जा रही है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो