scriptलव मैरेज करने की सजा, अब थाने पहुंचकर जिंदगी की गुहार लगा रहा प्रेमी युगल | couple reached police station and ask for help | Patrika News

लव मैरेज करने की सजा, अब थाने पहुंचकर जिंदगी की गुहार लगा रहा प्रेमी युगल

locationमेरठPublished: Jul 09, 2020 06:53:36 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights:
-थाने के भीतर दहशत में बैठा था प्रेमी युगल और बाहर जमा थे परिजन -परिजन कर रहे थे दोनों को सुपुदर्गी में लेने की मांग -पुलिस कर रही मामले को सुलझाने का प्रयास

1592486727_501719.jpg
मेरठ। थानेदार के पास पहुंचे प्रेमी युगल ने अपनी जान बचाने की गुहार लगाते हुए कहा कि बाहर जाएंगे तो परिजन जान से मार देंगे। हमको सुरक्षा दो। यानी प्रेमी युगल ने अपने परिजनों से हॉरर किलिंग की आशंका जताते हुए सुरक्षा की मांग की। देर रात थाने पहुंचे प्रेमी युगल के चेहरे पर दहशत के भाव साफ दिख रहे थे।
वहीं दूसरी ओर दोनों के परिवार के लोग भी थाने पर जम गए। ऐसे में प्रेमी युगल थाने में अंदर बैठा रहा और बाहर मैदान में परिवार जमे रहे। परिवार के लोगों ने शादी को नहीं मानने की बात कही। हालांकि पुलिस इस मामले में कानूनी कार्रवाई की बात कहकर मामले को सुलझाने का प्रयास करती रही।
यह भी पढ़ें

ट्रक में भरकर जा रही थी 16 हजार किलो प्रतिबंधित पॉलिथीन, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

मामला थाना टीपीनगर क्षेत्र की का कॉलोनी का है। जहां का रहने वाला युवक राजेंद्र का नई बस्ती लल्लपुरा निवासी अनिता से दो साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों के बीच फोन पर बातचीत होती थी। कुछ दिन पूर्व अनिता का फोन परिजनों ने पकड़ लिया। इसके बाद से लगातार अनिता से मारपीट हो रही थी। अनिता ने यह बात राजेंद्र को बताई। अनिता बुधवार को दिन में घर से बाहर निकल आई और कचहरी पहुंचकर वकील की मदद से कोर्ट मैरिज कर लिया। इसके बाद दोनों रात में टीपीनगर थाने पहुंच गए। बताया कि उन्होंने शादी कर ली और दोनों बालिग हैं। बताया कि परिवार दोनों की शादी के खिलाफ है।
यह भी पढ़ें

इस वजह से घर, फ्लैट और प्लॉट खरीदना अब हो जाएगा और भी महंगा!

युवती ने हॉरर किलिंग की आशंका जताते हुए सुरक्षा मांगी। इस दौरान युवती और युवक के परिजन थाने पहुंच गए। वहां हंगामा हो गया। प्रेमी युगल थाने के कार्यालय में जाकर बैठ गए। युवती ने परिवार के साथ जाने से इंकार कर दिया। आरोप लगाया कि परिवार के लोग पिछले कई दिन से मारपीट कर रहे थे। हॉरर किलिंग कर सकते हैं। ऐसे में पुलिस ने दोनों पक्ष के लोगों को बैठाकर बातचीत शुरू की। देररात तक समझौते के लिए बातचीत चलती रही। इस मामले में सीओ ब्रहमपुरी चक्रपाणि त्रिपाठी ने बताया कि दोनों परिवार को समझाने के प्रयास जारी हैं। जल्द ही मामला सुलझा दिया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो