scriptरक्षा मंत्री राजनाथ सिंह की सुरक्षा में तैनात जवान की सड़क हादसे में मौत | Defense Minister Rajnath Singh security guard killed in road accident | Patrika News
मेरठ

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह की सुरक्षा में तैनात जवान की सड़क हादसे में मौत

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह (Defense Minister Rajnath Singh) की सुरक्षा में तैनात जवान की कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराई, मौत के बाद परिवार में मच गया कोहराम

मेरठMay 19, 2021 / 05:16 pm

lokesh verma

meerut2.jpg
पत्रिका न्यूज नेटवर्क
मेरठ. रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह (Defense Minister Rajnath Singh) की सुरक्षा में तैनात जवान की सड़क हादसे में मौत हो गई। यह दर्दनाक सड़क हादसा जिले के बागपत (Baghpat) रोड पर कलीना गांव के पास कार के पेड़ से टकराने के बाद हुआ। जिसमें तेज रफ्तार कार के परखच्चे उड़ गए और जवान की मौके पर ही मौत हो गई। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। हादसे की जानकार मृतक जवान के परिजनों को दे दी गई है। जवान की हादसे में मौत की सूचना के बाद कोहराम मच गया है। हादसे के समय जवान मेरठ से बागपत स्थित अपने गांव गागनौली जा रहा था। वह रक्षामंत्री राजनाथ सिंह की सिक्योरिटी में तैनात था।
बागपत के दोघट थाना क्षेत्र के गागनौली गांव निवासी सुरेंद्र दिल्ली पुलिस में सिपाही था। सुरेंद्र रक्षामंत्री राजनाथ सिंह की सुरक्षा में तैनात था। सुरेंद्र की मां कोरोना संक्रमित थीं और उनका मेरठ के अस्पताल में उपचार चल रहा था। उनकी देखरेख सुरेंद्र ही कर रहा था। वह प्रतिदिन अस्पताल और गांव आता-जाता था। बुधवार सुबह भी सुरेंद्र अपनी कार से अस्पताल से घर लौट रहा था। कार की स्पीड तेज थी। अचानक कार के अगले पहिये में पंचर हो गया, जिसके चलते कार का संतुलन बिगड़ने से वह पेड़ से टकरा गई। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। सुरेंद्र को कार से निकालने के बाद अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। उसके बाद परिवार के लोगों को सूचना दी गई।
सूचना से परिजनों में कोहराम मच गया है। मेरठ पुलिस ने बताया कि हादसे में सुरेंद्र की मौत कार में पंचर होने से हुई है। गाड़ी की रफ्तार भी तेज थी। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। पुलिस गाड़ी को थाने लेकर आई है।

Home / Meerut / रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह की सुरक्षा में तैनात जवान की सड़क हादसे में मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो