scriptदबंगों की छेड़खानी के कारण हंसता-खेलता परिवार हुआ बर्बाद, इस पीड़ित की सुनेंगे तो सिहर जाएंगे | Family members poisoned in Hastinapur police caught five | Patrika News

दबंगों की छेड़खानी के कारण हंसता-खेलता परिवार हुआ बर्बाद, इस पीड़ित की सुनेंगे तो सिहर जाएंगे

locationमेरठPublished: Apr 20, 2019 01:39:33 pm

Submitted by:

sanjay sharma

मेरठ के हस्तिनापुर क्षेत्र में परिवार के लोगों ने जहर खाया
पुलिस ने अभी तक पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया
पीड़ित पक्ष ने महिला आयोग से की मामले की शिकायत
 

meerut

हस्तिनापुर

मेरठ। मेरठ के हस्तिनापुर क्षेत्र में दबंगों के कहर का शिकार बना एक हंसता-खेलता परिवार पूरी तरह से बर्बाद हो चुका है। दबंगों के कहर से जब पीड़ित परिवार परेशान हो गया तो उसने जहर खा लिया। परिवार द्वारा जहर खाने के बाद नींद से जागा पुलिस प्रशासन कार्रवाई के लिए मजबूर हुआ तो त्वरित कार्रवाई करते हुए पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया। पीड़ित परिवार के मुखिया को जब होश आया तो उसको पता चला कि उसकी पत्नी चल बसी। बेटी भी गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती है। पीड़ित पक्ष की आेर जिला प्रशासन के माध्यम से महिला आयोग से भी इस मामले की शिकायत की गर्इ है।
यह भी पढ़ेंः गवाही से पहले दुष्कर्म पीड़िता के पिता पर पेट्रोल डालकर लगायी आग, मच गया हड़कंप

पीड़ित ने होश में आने के बाद जो बयान दिया। उसे आप भी सुनेेंगे तो सिहर जाएंगे। पीड़ित ने बताया कि दबंग आए दिन उसके परिवार को परेशान करते थे। उसकी पत्नी के साथ छेड़छाड़ करते थे। आते-जाते समय उसकी पत्नी से दुष्कर्म की कोशिश करते थे। कई बार मना किया तो घर में घुसकर दबंगों ने मारपीट की। पीड़ित ने बताया कि बीती बुधवार को भी दबंगों ने सुबह घर में घुसकर मारपीट की थी। उसके पास साढ़े तीन हजार रुपये थे। वह दबंगों ने छीन लिए थे। इतना ही नहीं दबंगों ने धमकी दी कि उसके एक बेटा है उसको भी जान से मार देंगे। पीड़ित का कहना था कि वह परिवार में अकेला था और उसके दो बच्चे और पत्नी परिवार में थी। उसकी सुनवाई कहीं नहीं हो रही थी। जबकि वह थाने में भी उनके खिलाफ प्रार्थनापत्र दे आया था। इसके बाद भी कोई कार्रवाई नहीं हुई।
यह भी पढ़ेंः मतदान के बाद युवती आयी थी पूजा करने, फिर हुआ कुछ एेसा कि सांप्रदायिक बवाल होते बचा

इस पर उसने यह कदम उठाया। उसने कहा कि उसे कुछ नहीं चाहिए। बस आरोपियों को कठोर से कठोर सजा मिलनी चाहिए। जिससे कि वे आगे से और किसी के साथ इस तरह की हरकत नहीं करें। उसने कहा कि उसकी बहुत बेइज्जती की गई थी। उसे पत्नी के मरने का भी पता होश में आने के बाद ही चला। उसने कहा कि उसकी पत्नी बहुत सीधी थी। दबंगों ने उसकी जान ले ली। एसपी देहात अविनाश पांडे ने कहा कि पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। वहीं मामले की गहनता से जांच के आदेश दिए गए है। अगर और भी कोई दोषी होगा तो उसके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो