scriptदूल्हा आैर बाराती रातभर इसलिए मांगते रहे माफी, शर्तों के साथ विदा हुर्इ बेटी | groom's side hostage many hours by bride side because drinking alcohol | Patrika News
मेरठ

दूल्हा आैर बाराती रातभर इसलिए मांगते रहे माफी, शर्तों के साथ विदा हुर्इ बेटी

वधू पक्ष ने हंगामा किया तो आधे बाराती वापस लौट गए

मेरठJul 07, 2018 / 06:03 pm

sanjay sharma

meerut

दूल्हा आैर बाराती रातभर वधू पक्ष से करते रहे मिन्नतें, इसके बाद शर्तों के साथ विदा हुर्इ बेटी

मेरठ। शादी में चढ़त के दौरान शराब पीकर नाच-गाना करना बारात को काफी भारी पड़ गया। शराब के नशे में शादी में आए बरातियों ने उत्पात भी मचाना शुरू कर दिया। इसके बाद इसका जो परिणाम बरातियों को भुगतना पड़ा, उसकी उन्होंने कल्पना भी नहीं की थी। बारातियों को ग्रामीणों और वधू पक्ष ने बंधक बना लिया और जमकर खबर ली। कई घंटे की मशक्कत के बाद बरातियों के माफी मांगने पर उन्हें बंधन से मुक्ति मिली। सरधना के पोहल्ली गांव में शराब पीकर उत्पात मचाने का आरोप लगा वधू पक्ष द्वारा बंधक बनाए गए दूल्हे और बारातियों की रिहाई देर रात दुल्हन पक्ष से माफी मांगने के बाद हो सकी। दुल्हन भी शादी के लिए राजी हो गई और फेरों के बाद हंसी-खुशी ससुराल के लिए रवाना हो गई।
यह भी पढ़ेंः शिवरात्रि पर कांवड़ यात्रा को लेकर तैयारियां शुरू, इस बार होगी ये खास व्यवस्थाएं

यह भी पढ़ेंः यूपी पुलिसकर्मियों की ट्रेनिंग में शामिल होगा इस कोतवाल का पाठ्यक्रम

डेढ़ लाख की रकम मांग ली दुल्हन पक्ष ने

बताते चलें कि पोहल्ली गांव निवासी व्यक्ति की पुत्री की बारात खतौली के मनफूडा गांव से पोहल्ली आई थी। इसी दौरान शराब के नशे में धुत दूल्हे और बारातियों ने उत्पात मचाना शुरू किया तो वधू पक्ष ने हंगामा कर दिया। इसी बीच कई बाराती बस में बैठकर नौ दो ग्यारह हो गए, जबकि दो कारों में सवार दूल्हे सहित दो दर्जन बारातियों को वधू पक्ष ने बंधक बना लिया। वधू पक्ष ने शादी से इनकार करते हुए शादी में खर्च हुई डेढ़ लाख की रकम वापस दिए बिना बारातियों को छोड़ने से इनकार कर दिया। देर रात तक चली मशक्कत और बड़े-बुजुर्गों के समझाने पर दूल्हे और अन्य बारातियों ने वधू पक्ष से माफी मांगी।
यह भी पढ़ेंः हरियाली का सचः पिछले दस साल में यहां इतने वन काटे गए, सुनकर होश खो बैठेंगे

दूल्हे ने की शराब से तौबा

दूल्हे ने भी शराब से तौबा करते हुए दोबारा शराब को हाथ न लगाने की कसम खाई। जिसके बाद किसी प्रकार दुल्हन को फेरों के लिए तैयार किया गया। तड़के करीब 3.30 बजे फेरों के बाद दुल्हन हंसी-खुशी अपने पिया के घर के लिए रवाना हो गई। इस मामले में एसओ सरधना से बात की गई तो उनका कहना था कि उन्हें ऐसे किसी मामले की जानकारी नहीं है।

Home / Meerut / दूल्हा आैर बाराती रातभर इसलिए मांगते रहे माफी, शर्तों के साथ विदा हुर्इ बेटी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो