scriptपति को था कुत्तों से प्यार, पत्नी ने पाल लीं बिल्लियां, इसके बाद जो हुआ, नहीं होगा यकीन | Husband and wife fight for dogs and cats | Patrika News
मेरठ

पति को था कुत्तों से प्यार, पत्नी ने पाल लीं बिल्लियां, इसके बाद जो हुआ, नहीं होगा यकीन

खास बातें

मेरठ के मवाना क्षेत्र का मामला परिवार परामर्श केंद्र पहुंचा
कुत्ते और बिल्लियों का प्रेम बना लड़ाई की वजह
अभी तक हुई दो सुनवाई में पति-पत्नी ने अपना पक्ष रखा

 
 

मेरठSep 04, 2019 / 12:41 pm

sanjay sharma

meerut
मेरठ। पति-पत्नी के बीच विवाद अक्सर छोटी-छोटी बातों में हो जाया करते हैं। विवाद हुए और उसके बाद दोनों आपसी सूझबूझ से इसको सुलझा भी लेते हैं, लेकिन मेरठ के मवाना तहसील में एक अजीब तरीके का मामला सामने आया है। जिसमें पति और पत्नी के बीच मतभेद का कारण कुत्ता और बिल्ली हैं। पति को कुत्ता पसंद है और पत्नी को बिल्ली, लेकिन दोनों पति-पत्नी को एक-दूसरे के जानवर बिल्कुल भी पसंद नहीं है। बस यही विवाद का कारण है। मामला परिवार परामर्श केंद्र में पहुंच गया, लेकिन दोनों के बीच विवाद सुलझाने के लिए परिवार परामर्श केंद्र भी नाकाम रहा, अभी तक दो सुनवाई हुई हैं और दोनों ने अपना पक्ष रख दिया है। दोनों के बीच समझौते के प्रयास कराए जा रहे हैं। मजेदार बात यह है कि दोनों एक छत के नीचे रह रहे हैं। शादी को 15 साल हो गए हैं और दो बच्चे भी हैं।
यह भी पढ़ेंः भाजपा के फायरब्रांड विधायक के क्षेत्र में किशोरी से गैंगरेप, आरोपियों ने पीड़िता को तेजाब से नहलाने की दी धमकी

खास बात ये भी है कि दोनों अपने-अपने पालतू जानवरों के साथ परिवार परामर्श केंद्र आए थे। इस दौरान दोनों के परिजन भी काफी संख्या में बाहर मौजूद रहे। मां-बाप के बीच पैदा हुआ विवाद देखकर दोनों बच्चे भी हैरान हैं। पत्नी ने मामले में विवाद सुलझाने के लिए बीती जून में परिवार परामर्श केंद्र में प्रार्थना पत्र दिया था। जिसमें पति पर मारपीट कर उत्पीड़न करने और बिना मर्जी के कुत्ते पालने का आरोप लगाया गया था। पुलिस ने पति को तारीख पर बुलाया, जहां दोनों पक्षों को सुना गया। पुलिस के सामने पति का आरोप था कि उसकी पत्नी बदसलूकी करती है। पालतू कुत्तों को घर में रखने नहीं देती। कुत्ते पालने के विरोध में पत्नी ने कई बिल्लियां पाल रखी हैं। पति बिल्लियों से और पत्नी कुत्तों से नफरत करती है।
यह भी पढ़ेंः गणेश मूर्ति की स्थापना को लेकर हुए विवाद के बाद सांप्रदायिक तनाव, मौके पर पुलिस फोर्स तैनात

इस बारे में जब एसपी क्राइम रामअर्ज से बात की गई तो उनका कहना था कि दंपती में घरेलू विवाद के साथ कुत्ते और बिल्ली को लेकर भी झगड़ा चल रहा है। दो तारीख पर दोनों ने अपना पक्ष रखा है। समझौते के प्रयास कराए जा रहे हैं।

Hindi News/ Meerut / पति को था कुत्तों से प्यार, पत्नी ने पाल लीं बिल्लियां, इसके बाद जो हुआ, नहीं होगा यकीन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो