script

जिस क्षेत्र में पलायन रहा था सुर्खियों में, अब यहां हुआ ऐसा काम कि मच गया हड़कंप

locationमेरठPublished: Sep 01, 2019 01:59:10 pm

Submitted by:

sanjay sharma

खास बातें

मेरठ के प्रहलाद नगर में हिन्दुओं का पलायन चर्चाओं में रहा था
लोगों ने थाने पहुंचकर किया हंगामा, आरोपियों को पकड़ने की मांग
तैनात की गई पुलिस पिकेट और सीसीटीवी कैमरे के बावजूद घटना

meerut
मेरठ। पलायन मामले को लेकर सुर्खियों में आए मेरठ के प्रहलाद नगर में बीती रात उस दौरान हड़कंप मच गया जब सर्राफ के बेटे के अपहरण का प्रयास किया गया। जिस समय सर्राफ के बेटे के अपहरण का प्रयास किया गया वह ट्यूशन पढ़कर वापस घर लौट रहा था। इसकी जानकारी जब प्रहलाद नगरवासियों को हुई तो वे थाने पहुंचे और वहां पर हंगामा किया। लोग आरोपियों को पकड़ने की मांग कर रहे थे। भाजपा पार्षद भी मौके पर पहुंच गया और वह थाने में ही धरने पर बैठ गया।
यह भी पढ़ेंः दोस्त की पत्नी का नहाते हुए बना लिया था वीडियो, इसके बाद ब्लैकमेलिंग करने लगा, अंजाम यह हुआ

प्रहलाद नगर में नहीं रुक रही घटनाएं

प्रहलाद नगर निवासी सर्राफ नरेंद्र भोला का बेटा कृष्णा भोला वेस्ट एंड रोड स्थित दर्शन एकेडमी में कक्षा पांच का छात्र है। थाने पहुंचे परिजनों ने पुलिस को बताया कि पांच दिन पहले भी बच्चे को स्कूल के पास से मारुति वैन सवार बदमाशों ने उठाने का प्रयास किया गया था। इसकी तहरीर सदर थाने में दी हुई है। बच्चे ने पुलिस को बताया कि वह शनिवार रात ट्यूशन पढ़कर अपने घर की ओर चल दिया। इसके बाद रास्ते में रुककर उसने परचून की दुकान से सामान लिया। दुकान से समान लेकर वह घर को चल दिया।
यह भी पढ़ेंः बच्चा चोरी के शक में भीड़ ने महिला की पिटाई की, फिर पुलिस को सौंप दिया

दो युवकों ने किया अपहरण का प्रयास

रास्ते में इस्लामाबाद की ओर से दो युवक पैदल आए और कृष्णा भोला को रोककर कहा कि तुम्हारे पापा जी बुला रहे हैं। इस पर कृष्णा भोला ने कहा कि मेरे पापा दुकान पर हैं, वह नहीं बुला सकते। युवक बच्चे को जबरन साथ ले जाने लगे। बच्चे ने शोर मचा दिया। इस पर दोनों युवक वहां से भाग गए। बच्चे के शोर की आवाज सुनकर बाजार और कालोनी के लोगों की भीड़ जमा हो गई। बच्चे के परिजन भी आ गए। भाजपा पार्षद जितेंद्र पाहवा और पूर्व पार्षद के नेतृत्व में कालोनी के लोगों ने थाने पर हंगामा किया। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाली, मगर जिस जगह की घटना है वहां से कैमरे दूरी पर लगे हैं। बता दें कि इससे पहले प्रहलाद नगर में एक वर्ग विशेष से परेशान होकर लोगों ने अपने मकान बेचने शुरू कर दिए थे। मामला सुर्खियों में आने के बाद पूरे मोहल्ले में सीसीटीवी कैमरे लगाए गए थे। इसके बाद वहां पर पुलिस पिकेट भी तैनात की गई थी। इसके बाद भी प्रहलाद नगर में घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो