चोरी कर रहे युवक की पीट-पीटकर हत्या, पुलिस ने छह लोगों को हिरासत में लिया

Highlights:

-परिजनों का थाने में जमकर हंगामा
-थाना ब्रहमपुरी के माधव पुरम का मामला

By: Rahul Chauhan

Updated: 02 Aug 2020, 03:45 PM IST

मेरठ। माधवपुरम सेक्टर 3 में चोरी कर रहे युवक की पीट—पीटकर हत्या कर दी गई। रविवार की सुबह यह युवक एक के बाद एक तीसरे घर में चोरी कर रहा था, लोगों ने इसे पकड़ लिया और जमकर मारपीट की। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां उसकी मौत हो गई। रविवार की दोपहर को परिजनों को इसका पता चल पाया, इसके बाद लोगों ने ब्रह्मपुरी पहुंचकर हंगामा किया।

यह भी पढ़ें: 20 वर्षों से सरकारों से घर मांगते-मांगते मर गया पति, अब महिला और बच्चे घर की लगाए बैठे आस

पुलिस के अनुसार ब्रह्मपुरी क्षेत्र की काले जादू वाली गली का दानिश फेरी लगाने का काम करता था। शनिवार की रात करीब डेढ़ बजे वह अपनी मां से झगड़कर घर से चला गया था। थाना प्रभारी सुभाष अत्री ने बताया कि दानिश ने पहले माधव पुरम सेक्टर 3 के कमालुद्दीन के घर से मोबाइल और नकदी चोरी की। इसके बाद पड़ोसी दीपक के घर से भी मोबाइल व अन्य सामान चोरी किया। जब वह तीसरे घर मोहम्मद गफ्फार के घर में घुस रहा था तो लोगों ने पकड़ लिया उसकी जमकर पिटाई की। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

यह भी पढ़ें: रिटायर्ड फौजी है फैक्ट्री मालिक, दो मजूदरों की मौत होने पर पुलिस ने गिरफ्तार

पुलिस ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। दानिश के घर के लोग सुबह से उसकी तलाश कर रहे थे। दोपहर करीब बारह बजे व्हाट्सएप ग्रुप पर दानिश के बारे में सूचना चल रही थी। पड़ोसी युवक ने दानिश के परिजनों को इसकी सूचना दी। परिजनों ने जिला अस्पताल पहुंचकर दानिश की शिनाख्त की। ब्रह्मपुरी थाने में जब परिजन शिकायत करने पहुंचे तो पहले उनको भगा दिया गया था। इसके बाद परिजनों ने जमकर हंगामा किया। समाचार लिखे जाने तक हंगामा चल रहा था।

Show More
Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned