scriptरिटायर्ड बैंक मैनेजर के घर में घुसे बदमाशों से मुठभेड़, पुलिस दो को इस हाल में लायी बाहर, देखें वीडियो | police encounter in retired bank manager house 2 badmash caught | Patrika News

रिटायर्ड बैंक मैनेजर के घर में घुसे बदमाशों से मुठभेड़, पुलिस दो को इस हाल में लायी बाहर, देखें वीडियो

locationमेरठPublished: Jul 25, 2019 11:13:48 am

Submitted by:

sanjay sharma

खास बातें

मेरठ के शास्त्रीनगर सेक्टर 9 में बुधवार की देर रात हुर्इ मुठभेड़
बंद मकान में चोरी के इरादे से घुसे थे चार बदमाश, दो हुए फरार
चौकीदार के लौटने पर अंदर बदमाशों के होने पर पुलिस बुलायी

meerut

रिटायर्ड बैंक मैनेजर के घर में घुसे बदमाशों से मुठभेड़, पुलिस दो को इस हाल में लायी बाहर

मेरठ। बुधवार की रात मेरठ के शास्त्रीनगर सेक्टर 9 में रिटायर्ड बैंक मैनेजर के बंद घर में चोरी के इरादे से घुसे चार बदमाशों की पुलिस से मुठभेड़ हो गर्इ। घर का चौकीदार घर से कुछ देर के लिए बाहर गया हुआ था। वापस लौटकर आया तो अंदर हलचल पर पुलिस को सूचना दी। पुलिस पर फायरिंग के बाद जवाबी कार्रवार्इ में दो बदमाश गिरफ्तार कर लिए गए। इनमें से एक के पैर में गोली लगी है, जबकि उनके दो साथी फरार हो गए। इस घटना को लेकर देर रात चर्चा रही। इसमें इंस्पेक्टर नौचंदी तपेश्वर सागर घायल हो गए हैं। घायल इंस्पेक्टर आैर बदमाश को मेडिकल अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
यह भी पढ़ेंः शिक्षक आैर छात्रा को ग्रामीणों ने पकड़ा खेत से, फिर पंचायत ने सुनाया हैरान कर देने वाला फरमान

घर में आए थे चार बदमाश

थाना नौचंदी क्षेत्र में शास्त्रीनगर सेक्टर 9 के मकान नंबर 102 में रिटायर्ड बैंक मैनेजर अनिल मखीजा का परिवार रहता है। वह एसबीआर्इ मंसूरपुर, मुजफ्फरनगर शाखा से दो साल पहले रिटायर हुए थे। बताते हैं कि अनिल अपनी पत्नी सरिता के साथ मुंबर्इ में शिरडी गए हुए हैं। घर पर चौकीदार कमल सिंह आैर शोभा थे। ये दोनों रात करीब आठ बजे खाना खाने के लिए घर चले गए। बंद ताला देखकर दो बाइकों चार बदमाश वहां पहुंच गए। इनमें दो बदमाश बाहर खड़े हो गए आैर दो ताला तोड़कर घर के अंदर घुस गए। रात करीब साढ़े नौ बजे कमल आैर शोभा वापस आ गए। बाहर दो बदमाश इन्हें देखकर भाग गए। कमल व शोभा ने जब बाहर का ताला खुला देखा तो अंदर पहुंचे आैर खिड़की से झांकने लगे। उन्होंने देखा कि दोनों बदमाश घर खंगाल रहे थे। इसकी सूचना उन्होंने पड़ोस में दी तो पुलिस को सूचना दी गर्इ।
यह भी पढ़ेंः Kanwar Yatra 2019 की वजह से स्कूलों में हुर्इ छुट्टियों की घोषणा

इस हालत में बाहर लायी पुलिस

बताते हैं कि बदमाशों की नजर इस बंद मकान पर थी। तीन दिन से मकान पर ताला लगा हुआ था। बदमाशों ने सटीक रैकी के बाद घटना को अंजाम देने की कोशिश की थी। पुलिस के पहुंचने पर घर के आसपास भीड़ लग गर्इ। इंस्पेक्टर तपेश्वर सागर टीम के साथ अंदर गए तो बदमाशों ने उन पर फायरिंग कर दी। इसके बाद पुलिस ने जवाबी कार्रवार्इ करते हुए बदमाशों की घेराबंदी की। कालोनी में दहशत का माहौल पैदा हो गया। कुछ देर फायरिंग के बाद पुलिस अंदर पहुंची। कुछ देर बाद पुलिस एक बदमाश को कंधे पर आैर दूसरे को खींचते हुए बाहर आयी। इनमें से एक बदमाश को पुलिस की गोली लगी। इस गोलबारी में इंस्पेक्टर तपेश्वर सागर घायल हो गए। इंस्पेक्टर आैर घायल बदमाश को मेडिकल कालेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पकड़े गए बदमाश अलीबाग निवासी इमरान आैर जाकिर कालोनी निवासी खुशहाल हैं। इमरान के पैर में गोली लगी है। पुलिस इनसे इनके अन्य साथियों के बारे में पूछताछ कर रही है।
इन्होंने एेसा कहा

एसएसपी अजय साहनी का कहना है कि शास्त्रीनगर के मकान में बदमाश घुसे थे। बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी थी। पुलिस ने मुठभेड़ के बाद दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है। अन्य की तलाश की जा रही है।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो