scriptपुलिस अफसरों ने कहा- झूठ बोल रहे हैं सांसद, हम नहीं जानते एेसा क्यों बोले | Police officers said BJP MP rajendra agrawal are lying for gokashi | Patrika News

पुलिस अफसरों ने कहा- झूठ बोल रहे हैं सांसद, हम नहीं जानते एेसा क्यों बोले

locationमेरठPublished: Dec 10, 2018 06:29:54 pm

Submitted by:

sanjay sharma

सांसद राजेंद्र अग्रवाल ने उठाए थे थानेदारों पर गोतस्करी आैर गोकशी को संरक्षण देने का आरोप
 
 

meerut

पुलिस अफसरों ने कहा- झूठ बोल रहे हैं सांसद, हम नहीं जानते एेसा क्यों बोले

मेरठ। मेरठ के भाजपा सांसद राजेंद्र अग्रवाल ने गोकशी की घटना के बाद बुलंदशहर में हुए बवाल के बाद जनपद मेरठ के दो थानेदारों पर अपने संरक्षण में गोतस्करी व गोकशी कराने का आरोप लगाया। उन्होंने साफ आैर सीधे तौर पर कहा कि भावनपुर आैर किठौर के थानेदारों की कर्इ बार शिकायतें की जा चुकी हैं, लेकिन इस बारे में पुलिस अफसरों ने कोर्इ कार्रवार्इ नहीं की। भाजपा सांसद के इन आरोपों को दोनों थानाध्यक्षों ने नकार दिया है। उनका कहना है कि सांसद महोदय ने एेसा क्यों कहा, उन्हें नहीं पता।
यह भी पढ़ेंः भाजपा सांसद ने शहीद इंस्पेक्टर की कार्यशैली पर उठाए सवाल, बोले- उनके खिलाफ कुछ तथ्य एेसे जिनकी जांच जरूरी

आरोपों पर बोले दोनों थानेदार

सांसद राजेंद्र अग्रवाल के आरोपों पर थाना किठौर के थानाध्यक्ष प्रेम चंद्र शर्मा का कहना है कि थाना किठौर के अंतर्गत गोतस्करी व गोकशी रोकने के लिए तत्पर तरीके से कार्य कर रहे हैं। अपने क्षेत्र में ही नहीं बल्कि आसपास के इलाकों में गोकशी के लिए पुलिस पूरी तरह लगी हुर्इ। उच्च स्तर से भी गोकशी रोकने के लिए उन्हें निर्देश मिलते हैं, जिन पर पुरजोर तरीके से काम किया जा रहा है। सांसद महोदय ने एेसा आरोप क्यों लगाया, इस बारे में वह कुछ नहीं कह सकते। भावनपुर के थानाध्यक्ष एके सिंह का कहना है कि सांसद के आरोप के बारें में मैं कुछ नहीं कहना चाहता। उनके थाना क्षेत्र में गोतस्करी व गोकशी करने वालों के खिलाफ कार्रवार्इ की जाती है।
यह भी पढ़ेंः बुलंदशहर बवाल पर मुस्लिमों के इस बड़े धर्म गुरू ने कर दी मुख्यमंत्री योगी की तारीफ, कही ये बड़ी बातें

भाजपा सांसद के ये आरोप

मेरठ के भाजपा सांसद राजेंद्र अग्रवाल ने दो दिन मेरठ देहात के दो थानाध्यक्षों पर अपने संरक्षण में गोतस्करी व गोकशी कराने के आरोप लगाए थे। उनका कहना था कि इस संबंध में पुलिस अफसरों से कर्इ बार शिकायत की जा चुकी है, लेकिन इनके खिलाफ कार्रवार्इ नहीं हो रही।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो