scriptमेरठ में असलाह फैक्ट्री में छापा मारने गर्इ पुलिस ने मुठभेड़ में पकड़ा इनामी बदमाश | Police raid in weapon Factory in Meerut caught reward criminal | Patrika News

मेरठ में असलाह फैक्ट्री में छापा मारने गर्इ पुलिस ने मुठभेड़ में पकड़ा इनामी बदमाश

locationमेरठPublished: Feb 02, 2018 11:19:28 pm

Submitted by:

sanjay sharma

एनकाउंटर में बदमाश को लगी गोली, जागृति विहार के एक मकान में सूचना पर छापेमारी करने पहुंची थी पुलिस
 

meerut
मेरठ। शहर में ताबड़तोड़ वारदातों को अंजाम देने वाले बदमाशों को पुलिस सुराग नहीं लगा पा रही है, लेकिन जब एक सूचना पर मेडिकल थाना क्षेत्र के जागृति विहार एक्सटेंशन के एक मकान में संदिग्ध गतिविधियों की सूचना पर पुलिस छापा मारने गर्इ, तो वहां उन्हें दस हजार रुपये का इनामी बदमाश फखरुद्दीन मिल गया। उसने पुलिस को देखते ही फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस की जवाबी फायरिंग में फखरुद्दीन को गोली लग गर्इ। उसे मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है।
यह है पूरा मामला

पुलिस को काफी समय से सूचना मिल रही थी। जागृति विहार एक्सटेंशन के एक मकान में संदिग्ध गतिविधियां चल रही हैं। यहां असलाह की फैक्ट्री चल रही है आैर इसमें मवाना क्षेत्र का दस हजार का इनामी बदमाश फखरुद्दीन चलाता है। पहले भी पुलिस यहां कर्इ बार छापा मार चुकी है, लेकिन तब यहां कोर्इ मिला नहीं था। भारी पुलिस फोर्स के साथ पुलिस यहां पहुंची आैर इस मकान को घेर लिया। पुलिस ने जब मकान के अंदर प्रवेश करना चाहा, तो अंदर से पुलिस पर गोली चलानी शुरू कर दी। जवाब में पुलिस ने फायरिंग की तो उसमें इनामी बदमाश फखरुद्दीन घायल हो गया। पुलिस ने उसे गिरफ्तार करके मेडिकल कालेज में उपचार के लिए भर्ती कराया है।
बहुत दिन से थी तलाश

मवाना क्षेत्र में बदमाश फखरुद्दीन का आंतक था आैर पुलिस से बचने के लिए उसने जागृति विहार में एक मकान में असलाह की फैक्ट्री चलाने लगा था। इस बारे में लगातार जानकारी पुलिस को मिल रही थी, लेकिन वह पुलिस के आने से पहले ही फरार हो जाता था। एक पक्की सूचना पर पुलिस ने फखरुद्दीन को घेरकर उसे गिरफ्तार कर ही लिया। उसके पास से असलाह बनाने का सामान भी मिला है। पुलिस उसके बाकी साथियों की गिरफ्तारी के लिए उससे पूछताछ में जुट गर्इ है। पुलिस का कहना है कि फखरुद्दीन के साथी जल्द गिरफ्त में होंगे। एसएसपी मंजिल सैनी ने कहा कि फखरुद्दीन की पुलिस को एक साल से तलाश थी। इस पर कर्इ मुकदमें दर्ज हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो