scriptCoronavirus: पुलिस लाइन में अब सिर्फ एक ही गेट से एंट्री, सैनिटाइजर टनल शुरू करने पर एसएसपी ने कही बड़ी बात | Sanitizer Tunnel installed at Meerut Police Line Gate | Patrika News

Coronavirus: पुलिस लाइन में अब सिर्फ एक ही गेट से एंट्री, सैनिटाइजर टनल शुरू करने पर एसएसपी ने कही बड़ी बात

locationमेरठPublished: Apr 13, 2020 08:36:40 pm

Submitted by:

sanjay sharma

Highlights

एक गेट को छोड़कर पुलिस लाइन के सभी गेट बंद किए गए
पुलिस लाइन के गेट तीन में लगाया गया सैनिटाइजर टनल
पुलिसकर्मियों और अफसरों के परिवार रहते हैं पुलिस लाइन में

 

meerut
मेरठ। कलेक्ट्रेट के बाद अब पुलिस लाइन के गेट नंबर तीन में सैनिटाइजर टनल बनाया गया है। पुलिस लाइन में अब इसी एक गेट से अवाजाही हो सकेगी। बता दें कि पुलिस लाइन में अधिकारियों और पुलिसकर्मियों के परिजन भी निवास करते हैं। वहीं ऐसे पुलिसकर्मी भी हैं जो कि लॉकडाउन के दौरान ऐसे क्षेत्रों में ड्यूटी करते हैं, जो कि जिले में हॉटस्पॉट चिन्हित किए गए हैं। ऐसे में कोरोना के संक्रमण से बचने से लिए प्रशासन की पहल पर पुलिस लाइन में सैनिटाइजर टनल को बनवाया गया।
यह भी पढ़ेंः लॉकडाउन में अवैध शराब की बिक्री रोकने गए सिपाही के साथ मारपीट, हिरासत में लिए गए अपने साथी को तस्करों ने छुड़ाया

इसका उद्घाटन एसएसपी अनिल साहनी द्वारा किया गया। इस मौके पर एसएसपी ने कहा कि इसका निर्माण पूरे मानकों के अनुसार किया गया है। उन्होंने कहा कि पुलिस लाइन में पुलिसकर्मियों के परिवार रहते हैं और वे जरूरी चीजों के लिए बाहर आते-जाते रहते हैं। ऐसे में संक्रमण के फैलने के खतरे के मद्देनजर यहां पर सैनिटाइजर टनल की बहुत जरूरत थी। उन्होंने बताया कि पुलिस लाइन के अन्य निकास को बंद कर दिया गया है। अब पुलिस लाइन में आने-जाने का गेट रहेगा। गेट तीन पर सैनिटाइजर टनल के भीतर से होकर ही पुलिस लाइन में लोग प्रवेश कर सकेंगे।
यह भी पढ़ेंः लॉकडाउन खुलने के दौरान खरीदारी करने निकले स्क्रैप व्यापारी को गोली मारी, इलाके में मच गई अफरातफरी

उन्होंने खुद को सैनिटाइज करने के साथ नगर निगम के अधिकारियों से टनल के विषय में जानकारी ली। एसएसपी ने बताया कि इसको बनाते समय निगम अधिकारियों ने निर्देश का पालन किया है। एसएसपी ने कहा कि कोरोना संक्रमण रोकना सरकार की पहली प्राथमिकता है। इसी को लेकर शहर में जहां-जहां ज्यादा संख्या में लोग एकत्र होते हैं वहां अन्य सैनिटाइज टनल लगाई जाएगी। टनल के शुभारंभ के बाद उन्होंने कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए पुलिस की तैयारियों का जायजा भी लिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो